'पुष्पा 2' में साउथ की ये टॉप एक्ट्रेस अपने डांस से जीतेंगी दिल, स्पेशल सॉन्ग के लिए इतनी ली है फीस

पुष्पा के ऊ अंटावा गाने ने फिल्म रिलीज के साथ ही पूरे देश को अपनी धुन पर नाचने के लिए मजबूर कर दिया था. अब पुष्पा 2 आ रही है. लेकिन इस बार गाना समांथा रुथ प्रभु का नहीं बल्कि साउथ की इस सुपरस्टार का हो सकता है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
पुष्पा 2 के गाने में समांथा रुथ प्रभु नहीं आएंगी नजर
नई दिल्ली:

पुष्पा मूवी के 'ऊ अंटावा' गाने से समांथा रुथ प्रभु ने जबरदस्त सुर्खियां बटोरी थीं. इस गाने को खूब पसंद भी किया गया था और पूरे देश में इसे खूब देखा और सुना गया था. इस सॉन्ग में अल्लू अर्जुन और समांथा रुथ प्रभु की डांसिंग केमेस्ट्री लाजवाब रही थी. समांथा रुथ प्रभु के अपने डांस के लिए भी खूब तारीफें बटोरी थीं. लेकिन पुष्पा 2 में अब समांथा रुथ प्रभु का जादू नजर नहीं आएगा. खबर है कि उनकी जगह अब दूसरी एक्ट्रेस अल्लू अर्जुन के साथ ताल से ताल मिलाती नजर आएंगी. वो भी समांथा रुथ प्रभु के मुकाबले आधी फीस में. आपको बताते हैं कौन है वो एक्ट्रेस जो सामांथा रुथ प्रभु को रिप्लेस करने जा रही है.

पुष्पा 2 में समांथा की जगह नजर आएगी यह एक्ट्रेस

जो हीरोइन पुष्पा 2 में नजर आ सकती हैं उनका नाम श्रीलीला है. श्रीलीला मूल रूप से अमेरिकी इंडियन हैं जो तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में नजर आती हैं. उन्होंने अपना फिल्मी करियर 2019 में कन्नड़ फिल्म किस के साथ शुरू किया. इसके बाद पिछले साल, उनकी तीन फिल्में रिलीज हुईं. हालांकि तीनों ही फिल्में कुछ खास कमाल नहीं कर सकीं. लेकिन श्रीलीला को लोगों ने जरूर पसंद किया. साल 2022 में श्रीलीला ने दो दिव्यांग बच्चों को भी गोद लिया था. जिसकी वजह से मीडिया में उनकी बहुत तारीफ हुई थी. श्रीलीला एक एड के लिए भी अल्लु अर्जुन के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं.

इतनी फीस पर बन गई बात!

खबर है कि श्रीलीला पुष्पा 2 के लिए ऑलमोस्ट फाइनल हैं. उनकी फीस भी समांथा रुथ प्रभु के मुकाबले तकरीबन आधी है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुष्पा के पहले भाग में मौजूद सॉन्ग को करने के लिए समांथा रुथ प्रभु ने पांच करोड़ रुपये की फीस ली थी. जबकि श्रीलीला इसके आधे से भी कम फीस में गाना करने के लिए तैयार हैं. उन्हें दो करोड़ रु. में साइन किया गया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi Speech In Parliament: मोदी ने ये 3 कहानियां सुनाकर सारे सवालों का जवाब दे दिया