Advertisement

अपनी पत्नी की वजह से साउथ के इस सुपरस्टार को हो गई थी ऋतिक रोशन से नफरत, कहा- वो 10 बार...

साउथ सुपरस्टार किच्चा सुदीप कभी ऋतिक रोशन से बड़ी ही नफरत करते थे, जिसकी वजह काफी हैरान करने वाली थी. सुदीप ने खुद इसका खुलासा भी किया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पत्नी की वजह से ऋतिक रोशन से नफरत करता था ये हीरो
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन एक ऐसे सुपरस्टार हैं, जो पहली फिल्म से ही सेंसेशन बनकर उभरे थे. साल 2000 में रिलीज हुई उनकी डेब्यू फिल्म ‘कहो न प्यार है' से ही उनकी जो इमेज बनी वो बरकरार है. एक नहीं बल्कि कई पीढ़ियों को उन्होंने अपने अभिनय, लुक्स और डांस से इंप्रेस किया और अपना दीवाना बना लिया. ऋतिक रोशन की एक ऐसी ही दीवानी फैन की वजह से साउथ का एक सुपरस्टार ऋतिक से नफरत करने लगा था. साउथ सुपरस्टार किच्चा सुदीप कभी ऋतिक रोशन से बड़ी ही नफरत करते थे, जिसकी वजह काफी हैरान करने वाली थी. सुदीप ने खुद इसका खुलासा भी किया था.

ऋतिक के पीछे पागल थी सुदीप की पत्नी

किच्चा सुदीप ने एक बार एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह अपनी पत्नी की वजह से ऋतिक रोशन से नफरत करने लगे थे. उनकी पत्नी ऋतिक की बहुत बड़ी फैन हैं. ऋतिक की पहली फिल्म कहो ना प्यार है, उन्हें इस कदर पसंद आई थी कि वो किच्चा सुदीप के साथ इस फिल्म को देखने 10 बार गईं. सुदीप ने बताया कि वाइफ की वजह से उन्हें फिल्म 10 बार देखनी पड़ी. फिल्म उन्हें पहली बार में अच्छी लगी थी, लेकिन 10 बार कोई कैसे एक ही फिल्म को देख सकता है.

सुदीप ने बताया कि उनकी पत्नी जिद करती थी कि वह उनके साथ फिल्म देखने जाएं नहीं तो वो किसी और को लेकर चली जाएंगी. सुदीप ने ये भी कहा था कि जब भी स्क्रीन पर ऋतिक नजर आते तो पत्नी उन्हें पंच करतीं. इस वजह से सुदीप के मन में ऋतिक को लेकर काफी नाराजगी थी. हालांकि बाद ये नाराजगी दूर हो गई. बता दें कि किच्चा सुदीप ने दबंग 3 में सलमान खान के साथ काम किया था, इसके अलावा उनके फिल्म मक्खी के लिए वो जाने जाते हैं. 

Featured Video Of The Day
Prashant Kishor Exclusive: विपक्ष ने तो BJP के आगे January में ही कर दिया था Surrender | NDTV India

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: