इस सीधे-सादे लड़के के पास कभी नहीं थे रेंट के पैसे, बनाया ऐसा नाम आज हीरोइन से लेकर हीरो तक हैं इनके जबरा फैन, पहचाना क्या?

फोटो में दिख रहा ये लड़का आज के टाइम में बड़ा सुपरस्टार बन चुका है. एक टाइम में इस लड़के के पास रेंट देने के पैसे नहीं हुआ करते थे और आज बड़ी-बड़ी हीरोइन से लेकर हीरो तक इनके फैन हैं. क्या आप इन्हें पहचान पाए?

Advertisement
Read Time: 15 mins
फोटो में दिख रहा ये लड़का आज है सुपरस्टार
नई दिल्ली:

ये साउथ के ऐसे सुपरस्टार की तस्वीर है, जिस पर हिंदी सिनेमा की फीमेल फैन्स से लेकर मेल फैन्स तक फिदा हैं. ये हैंडसम हंक हैं, स्टाइल के मामले में यूथ आइकॉन हैं और सादगी ऐसी की बस लोग देखकर तारीफ ही करते रह जाएं. साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के सुपर हिट हीरो ने हिंदी इंडस्ट्री में भी भारी भरकम मूवी की है. ये बात अलग है कि जो जादू ये अपनी फिल्मों से चलाते हैं वही करिश्मा हिंदी फिल्म में नहीं दिखा सके. लेकिन फैन्स इस बात से उनसे जरा भी खफा नहीं है. ये चॉकलेटी लुक्स वाला हीरो आज भी स्क्रीन पर आता है तो उन्हें खुशी ही देता है. क्या आपने पहचाना कौन है ये सुपरस्टार.

Advertisement

सादगी पसंद ये एक्टर हैं विजय देवरकोंडा, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2011 में फिल्म नुव्विला से की. हालांकि शुरुआत में विजय देवरकोंडा फिल्मों के अलावा अपने अफेयर्स को लेकर खूब सुर्खियों में रहे. बेल्जियन मॉडल विर्गिन के साथ उनका नाम जुड़ा और कुछ इंटिमेट तस्वीरें भी वायरल हुईं. इस अफेयर पर खुद विजय देवरकोंडा ने कहा कि एक्टर बनने के बाद वो रिलेशनशिप में थे. इस रिलेशनशिप से ब्रेकअप के बाद विजय देवरकोंडा का नाम ब्राजील की मॉडल इजाबेल लेइट से जुड़ा. ये रिश्ता भी जल्दी टूट गया और विजय देवरकोंडा का नाम नेशनल क्रश कही जाने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना से जुड़ा. हालांकि विजय देवरकोंडा ने खुद किसी रिश्ते की पुष्टि नहीं की.

Advertisement

एक दौर ऐसा था जब विजय देवरकोंडा को फिल्मों में बने रहने के लिए खासा स्ट्रगल करना पड़ रहा था. हालात ये थे कि उनके पास रेंट तक देने के पैसे नहीं थे. एक इंटरव्यू में खुद उन्होंने कहा था कि तब वो सोचते थे कि उनके पिता भी डायरेक्टर या प्रोड्यूसर होते तो कितना अच्छा होता. हालात से विजय देवरकोंडा ने कभी हार नहीं मानी. जिसका नतीजा ये है कि वो आज एक सक्सेसफुल सुपरस्टार है. साथ ही उनकी हिल एंटरटेनमेंट नाम की प्रोडक्शन कंपनी भी है. इसके अलावा उनका अपना क्लोदिंग ब्रांड है जिसका नाम उन्होंने राउडी वियर रखा है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
South Delhi में सड़क चौड़ी करने के लिए काटे गए 1100 पेड़? भड़का SC, Contempt of Court का नोटिस जारी