तस्वीर में दिख रहा ये शख्स है बॉलीवुड का बादशाह, अभिषेक ऐश्वर्या भी झुकाते हैं इनके आगे सिर, पहचाना क्या ?

ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में दिख रहा ये शख्स बॉलीवुड की नामी हस्ती है. उनकी एक अवाज और एक झलक देखने के लिए फैन्स उनका बेसब्री से इंतजार करते हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
तस्वीर में दिख रहा ये शख्स है बॉलीवुड का बादशाह पहचानों
नई दिल्ली:

Celeb Photo Challenge: ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में दिख रहा ये शख्स बॉलीवुड की नामी हस्ती है. उनकी एक अवाज और एक झलक देखने के लिए फैन्स उनका बेसब्री से इंतजार करते हैं. बता दें कि इन्हें कई नामों से लोग पुकारते हैं कोई इन्हें बॉलीवुड का बादशाह कहता है तो कोई इन्हें शहंशाह के नाम से पुकारता है. साल 1969 से फिल्म 'सात हिंदुस्तानी' से डेब्यू करने के बाद वे एक से एक हिट फिल्में देते गए. पहले हिट फिल्म देने के बाद वे 'प्यार की कहानी', 'बावर्ची', 'जंजीर', 'नमक हराम', 'कसौटी', 'बेनाम', 'दीवार', 'खून पसीना',  'सत्ते पर सत्ता', 'शहंशाह', 'सूर्यवंशम', 'चीनी कम' जैसी कई बड़ी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. साथ ही अपने शानदार अभिनय से फैन्स का दिल भी जीत चुके हैं. 

Advertisement

तस्वीर में दिख रहा यह शख्स अपने अंदाज से फैन्स का दिल जीत लेता है. साथ ही सोशल मीडिया पर अपने हर रेगुलर पोस्ट से फैन्स को भी अपडेट करता है. अगर आप अभी भी नहीं पहचान पाए हैं तो बता दें कि यह शख्स कोई और नहीं बल्कि शहंशाह यानी कि अमिताभ बच्चन, है. यह तस्वीर उनकी फिल्म 'रेश्मा और शेरा' की है. इस फिल्म में वे छोटू के किरदार में नजर आए थे. 

Bollywood Star

काम की बात करें तो अमिताभ बच्चन ने अपने फिल्मी करियर में कई तरह के किरदार निभाए हैं. फिल्म 'पा' में बच्चे का, 'झुंड' में कोच का और 'पिंक' में वकील का उन्होंने अपने हर करिदार से फैन्स का दिल जीत लिया है. आने वाली फिल्म की बात करें तो वे अब 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर लाइमलाइट में हैं. यह फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है.  

Advertisement

VIDEO: मुंबई में जिम के बाहर स्पॉट हुईं दिशा पटानी

Featured Video Of The Day
President Droupadi Murmu Speech | PM Modi Budget में कौन से बड़े फ़ैसले लेने वाले हैं?