VIDEO: छोटे बच्चे ने दिए ऐसे एक्सप्रेशन फेल किए सभी डांस रियलिटी शो, लूप पर वीडियो देखने को मजबूर हुए लोग, देने लगे सलामी

इन दिनों एक छोटे से बच्चे का डांस वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. धमाकेदार बीट्स पर बच्चे के क्यूट स्टेप्स लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि वीडियो अब तक करोड़ों व्यूज बटोर चुका है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए यह कह पाना मुश्किल है. बस एक अनोखा अंदाज और वीडियो झट से वायरल. खास तौर पर डांस वीडियोज बहुत तेजी से वायरल होते हैं. रातों रात लोग स्टार बन जाते हैं हालांकि, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के जरिए जितनी तेजी से फेम मिलता है, उतनी ही तेजी से सब हवा भी हो जाता है. इन दिनों इंस्टाग्राम पर एक छोटे से बच्चे का डांस वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. धमाकेदार बीट्स पर बच्चे के क्यूट स्टेप्स लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि वीडियो अब तक करोड़ों व्यूज बटोर चुकी है.

क्यूटनेस पर फिदा हुए लोग

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इन दिनों एक छोटे से बच्चे का डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम पर छाए हुए इस वीडियो में एक 4-5 साल का बच्चा नीली स्कूल ड्रेस पहनकर ढोलक की थाप वाले म्यूजिक पर झूमते हुए नजर आ रहा है. नन्हे से बच्चे के क्यूट डांस स्टेप्स और एक्सप्रेशन्स ने सोशल मीडिया यूजर्स को दीवाना बना दिया है. इस वीडियो को करोड़ों बार देखा जा चुका है. बच्चे की क्यूटनेस पर यूजर्स अपना दिल हार बैठे हैं. कमेंट सेक्शन में लोग बच्चे की तारीफ करते हुए उस पर खूब प्यार लुटा रहे हैं.
 

व्यूज और लाइक्स की बरसात

छोटे बच्चे का क्यूट सा डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर छाया हुआ है. यूजर्स वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अबतक 15.6 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 48 लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है और इसे अन्य 48 लाख यूजर्स के साथ शेयर किया है. वीडियो पर जबरदस्त इंगेजमेंट देखने को मिल रही है. 22 हजार से ज्यादा यूजर्स ने इस वायरल वीडियो पर रिएक्ट किया है.
 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment