ये है इंडस्ट्री की सबसे अमीर चाइल्ड एक्ट्रेस, 17 की उम्र में बनीं करोड़ों की मालकिन, पैन इंडिया मूवी से कर चुकी हैं 800 करोड़ की कमाई

एक फिल्म ने इस चाइल्ड एक्ट्रेस को पैन इंडिया आर्टिस्ट बना दिया है. जिसकी फिल्म ने पूरे देश में खूब सुर्खियां बटोरी. चलिए आपको बताते हैं कौन है ये चाइल्ड एक्ट्रेस.

Advertisement
Read Time: 2 mins
ये है इंडस्ट्री की सबसे रईस चाइल्ड एक्टर, जानें नेटवर्थ
नई दिल्ली:

सिर्फ 17 साल की उम्र में ये चाइल्ड एक्टर बन चुकी है देश की सबसे रईस बाल कलाकार. इतनी कम उम्र में ये चाइल्ड एक्टर इतनी दौलत कमा चुकी है कि अच्छे अच्छों की पूरी जिंदगी गुजर जाती है लेकिन उतनी रकम जमा नहीं हो पाती. वैसे तो ये चाइल्ड एक्ट्रेस तमिलनाडु से है लेकिन इसकी चर्चा देशभर में है. एक फिल्म ने इस चाइल्ड एक्ट्रेस को पैन इंडिया आर्टिस्ट बना दिया है. जिसकी फिल्म ने पूरे देश में खूब सुर्खियां बटोरी. चलिए आपको बताते हैं कौन है ये चाइल्ड एक्ट्रेस.

इतनी दौलत की है मालकिन

ये चाइल्ड आर्टिस्ट हैं सारा अर्जुन, जो देश की सबसे रईस बाल कलाकार मान जाती है. छोटी सी उम्र में ही सारा अर्जुन दस करोड़ रु. की मालकिन हैं. ये आंकड़ा साल 2023 का है. साल 2006 में पैदा हुईं सारा अर्जुन महज पांच साल की उम्र से फिल्मों में काम करना शुरू कर चुकी थीं. वो हिंदी फिल्म 404 और तमिल फिल्म Deiva Thirumagal में नजर आईं. इसके अलावा वो सलमान खान की फिल्म जय हो, इमराम हाशमी की फिल्म एक थी डायन और ऐश्वर्या राय की जज्बा में भी काम कर चुकी हैं. Saivam में उनके रोल के लिए उन्हें खूब तारीफें भी मिली थीं. अब तक आप ये तो समझ ही चुके होंगे कि सारा अर्जून खासतौर से साउथ इंडियन मूवीज में नजर आती हैं. वो साउथ के दिग्गज कलाकार राज अर्जुन की बेटी हैं.

Advertisement

इस पैन इंडिया मूवी का बनी हिस्सा

सारा अर्जुन ने यूं तो कई फिल्मों में काम किया है. लेकिन असल पहचान मिली ऐश्वर्या राय के बचपन का किरदार करके. ये किरदार था यंग नंदिनी का. जो उन्होंने Ponniyin Selvan मूवी में निभाया था. इस फिल्म के पहले पार्ट में वो कैमियो करती नजर आईं. जबकि दूसरे भाग में उन्हें काफी लंबा रोल मिला था. इस फिल्म के दोनों भागों की कमाई आठ सौ करोड़ रुपये से ज्यादा रही. फिल्म ने साउथ इंडिया के अलावा हिंदी भाषी राज्यों में भी काफी नाम कमाया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hospital में लाशों का ढेर, कई घायल, Doctor सिर्फ एक | City Centre | NDTV India