सबसे कम फीस की गिनती में आता है ये सुपरस्टार, दे चुका है कई ब्लॉकबस्टर फिल्में, नाम बता पाएंगे क्या आप?

अपने अब तक के फिल्मी करियर में संजय दत्त तकरीबन हर जोनर की फिल्म की हैं,जिसमें रोमांटिक फिल्म से लेकर एक्शन फिल्में तो शामिल है हीं. कॉमेडी फिल्मों में भी उन्होंने बेहद शानदार काम किया है. इसके बावजूद संजय दत्त हमेशा बहुत कम फीस में काम करते रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
तस्वीर में दिख रहे इस बच्चे को पहचाना क्या
नई दिल्ली:

संजय दत्त जिस भी फिल्म में होते हैं उसकी जान बन जाते हैं. फिर वो चाहें लीड रोल में हों, साइड रोल में हों या फिल्म के विलेन ही क्यों न हो. यही वजह है कि संजय दत्त हिंदी फिल्मों से लेकर साउथ के फिल्म मेकर्स की भी पसंद बन चुके हैं. अपने अब तक के फिल्मी करियर में उन्होंने तकरीबन हर जोनर की फिल्म भी की है, जिसमें रोमांटिक फिल्म से लेकर एक्शन फिल्में तो शामिल है हीं. कॉमेडी फिल्मों में भी उन्होंने बेहद शानदार काम किया है. इसके बावजूद संजय दत्त हमेशा बहुत कम फीस में काम करते रहे हैं. 

खान के दौर में भी संजय दत्त ऐसे स्टार रहे हैं जो सबसे अलग नजर आए. इन सबके बीच भी अपनी कामयाबी की धमक सुनाते रहे जिस वक्त खान सितारे एक एक फिल्म की भारी भरकम फीस लिया करते थे. उस वक्त संजय दत्त ने कुछ प्रोजेक्ट्स के लिए बहुत कम फीस ली. कुछ प्रोजेक्ट्स तो ऐसे भी थे जिन्हें करने के लिए वो सिर्फ 3 करोड़ रु. की छोटी सी फीस में ही राजी हो जाते थे. जबकि 90 के दशक से लेकर अब तक उन्होंने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. जिसमें वास्तव, खलनायक, मुन्नाभाई सीरीज की दोनों फिल्में, अग्निपथ, कांटे, मिशन कश्मीर और ऑल द बेस्ट जैसी कई हिट फिल्में शामिल हैं.

संजय दत्त हिंदी सिनेमा के फेवरेट बाबा बनने के साथ ही अब पैन इंडिया स्टार भी बन चुके हैं. साउथ की फिल्मों में भी उनकी जबरदस्त डिमांड है. केजीएफ टू में उन्हें साउथ के फैन्स के बीच भी इतना पसंद किया गया कि उनकी लगातार डिमांड बढ़ती जा रही है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केजीएफ 2 के लिए उन्हें 8 करोड़ रु. मिले थे. इसके बाद तलापति विजय की फिल्म लियो में विलेन के रोल के लिए उन्होंने 12 करोड़ की तगड़ी फीस वसूल की और इसके बाद अब बहुत जल्द डबल इस्मार्ट में नजर आएंगे. इस फिल्म के लिए उनके 15 करोड़ रु. लेने की खबरे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
वर्ली हिट एंड रन केस : सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा किसी को बख़्शा नहीं जाएगा
Topics mentioned in this article