16 साल में भी इतनी खूबसूरत दिखती थीं सामंथा रुथ प्रभु, एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो तो फैन्स ने कहा- क्लासिक

अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु ने सोमवार को सोशल मीडिया पर अपनी एक मोनोक्रोम तस्वीर शेयर की. यह तस्वीर तब की है, जब वे 16 साल की थीं. 'शकुंतलम' अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस तस्वीर को पोस्ट किया, जिसमें वह एक काउच पर बैठी नजर आईं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
सामंथा रुथ प्रभु ने शेयर की फोटो
नई दिल्ली:

अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु ने सोमवार को सोशल मीडिया पर अपनी एक मोनोक्रोम तस्वीर शेयर की. यह तस्वीर तब की है, जब वे 16 साल की थीं. 'शकुंतलम' अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस तस्वीर को पोस्ट किया, जिसमें वह एक काउच पर बैठी नजर आईं. इस फोटो में एक्ट्रेस ने शॉर्ट ड्रेस के साथ सफेद श्रग डाला हुआ था. उन्होंने हाथ में दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, '16 साल की मैं'. सामंथा की इस तस्वीर को उनके चाहने वालों ने अलग-अलग प्लेटफार्म पर खूब शेयर किया है, जिस पर लोगों के ढेरों रिएक्शन आ रहे हैं. कोई इस फोटो को क्लासिक तो कोई खूबसूरत बता रहा है.

हाल ही में सामंथा रुथ प्रभु ने अभिनेता वरुण धवन के साथ आगामी एक्शन थ्रिलर सीरीज 'सिटाडेल' के शानदार प्रीमियर में भाग लिया था. वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार सामंथा को 'शकुंतलम' में देखा गया था, जो कालिदास द्वारा लिखी एक लोकप्रिय भारतीय क्लासिक नाटक 'अभिज्ञान शाकुन्तलम' पर आधारित थी, जो प्राचीन भारत के सबसे महान कवि और नाटककार थे. सामंथा आने वाले समय में रोमांटिक फिल्म 'खुशी' में विजय देवरकोंडा के साथ और एक एक्शन थ्रिलर वेब सीरीज 'सिटाडेल' में वरुण धवन के साथ दिखाई देंगी. 

बता दें, सामंथा रुथ प्रभु साउथ की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. सामंथा की फैन फॉलोइंग हिदी दर्शकों के बीच भी जबरदस्त है. सामंथा अपने अभिनय के अलावा अपनी फिटनेस से भी लोगों का दिल जीत लेती हैं. यही वजह है कि एक्ट्रेस को इंस्टाग्राम पर 26 मिलियन से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. सामंथा ने पुष्पा फिल्म के ऊ अंटावा गाने से खूब लोकप्रियता हासिल की थी.

Advertisement

ये भी देखें: 'किसी का भाई किसी की जान' के सितारे फिल्म के प्रचार में कर रहे दिन-रात एक

Featured Video Of The Day
NEET के बाद अब UPPCS J परीक्षा में धांधली, फिर से करवाए जाएंगे इम्तिहान