बॉलीवुड का ये है सबसे बड़ा झूठ, एक धोखे ने बदल डाली थी सलमान खान और करीना कपूर की जिंदगी

बॉलीवुड का वो झूठ जिसने तीन जिंदगियों में तूफान ला दिया था. इसे अगर बॉलीवुड का सबसे बड़ा झूठ कहा जाए तो भी गलत नहीं होगा. जानें इससे कैसे सलमान खान और करीना कपूर की जिंदगी बदलकर रह गई.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
बॉलीवुड का सबसे बड़ा झूठ, जिसका सलमान-करीना पर हुआ सीधा असर
नई दिल्ली:

आप जानते हैं बॉलीवुड का सबसे बड़ा झूठ कौन सा है? अगर नहीं तो लीजिए हम आपको सिर्फ बताएंगे ही नहीं बल्कि दिखाएंगे भी कि बॉलीवुड को वो झूठ जिसने किस तरह तीन जिंदगी को बदल डाला था. करीना कपूर और सलमान खान ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है और दोनों की फिल्में हिट भी रही है. इस लिस्ट में बजरंगी भाईजान, बॉडीगार्ड समेत कई फिल्में शामिल हैं. एक ऐसी ही फिल्म है जिसके एक झूठ ने दोनों की जिंदगी बिल्कुल बदल दी थी. इस फिल्म का ये सीन खूब वायरल हो रहा है. ये सीन फिल्म बॉडीगार्ड का है जिसमें करीना का प्यार अधूरा रह जाता है और सलमान को सच का पता ही नहीं चल पाता.

फिल्म बॉडीगार्ड में करीना कपूर के सलमान खान बॉडीगार्ड होते हैं. वो हमेशा साए की तरह उनके साथ रहते हैं. करीना फोन पर सलमान से नाम बदलकर छाया बनकर बात करती है. बात करते हुए दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है. मगर अपने परिवार से सलमान को बचाने के लिए वो अपनी दोस्त को भेजती है कि वो सलमान को जाकर सारी सच्चाई बता दे कि वो ही छाया है. मगर सलमान के साथ धोखा हो जाता है.

करीना कपूर अपनी दोस्त (हेजल कीच) से कहती हैं कि वो सलमान को जाकर सब बता दे कि वो छाया है और मैं तुम्हे फोन करूंगी तो तुम मेरी बात करवा देना उसके बाद मैं उसे सब समझा दूंगी. मगर उनकी दोस्त वहां ट्रेन में जाकर कहती है कि वो ही छाया और जब करीना फोन करती हैं को अपना फोन फेंक देती हैं. जिसके बाद वो सलमान उसे ही छाया मान लेते हैं और उसे गले लगा लेते हैं. फिल्म के आखिरी में करीना और सलमान की लव स्टोरी अधूरी रह जाती है. बॉडीगार्ड बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी और इसने शानदार कलेक्शन किया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म सिकंदर की शूटिंग में बिजी हैं. ये फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
India Canada Relations पर NDTV World Summit 2024 में S Jaishankar ने कह दी बड़ी बात