लोग कहते थे मनहूस तो हुई खुद से नफरत...इस बच्ची ने बड़ी होकर खुद लिखी अपनी किस्मत की कहानी, आज है सुपरस्टार, पहचाना क्या?

फोटो में अपनी मां के साथ दिख रही ये लड़की आज के टाइम में बॉलीवुड की सुपरस्टार और टॉप पेड एक्ट्रेस है. बचपन में इस बच्ची को लोग मनहूस कहते थे. इतना ही नहीं, वजन के लिए भी खूब मजाक बनता था. क्या आपने इन्हें पहचाना?

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर आए दिन न जाने कितने ही बॉलीवुड सेलेब के बचपन की फोटो वायरल होती है. जहां कुछ सेलेब को लोग पहचान जाते हैं तो वहीं कुछ को पहचानने के लिए मशक्कत करनी पड़ी है. ऐसी ही एक फेमस एक्ट्रेस की बचपन की फोटो आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए लेकर आए हैं. फोटो में अपनी मां के साथ दिख रही ये लड़की आज के टाइम में बॉलीवुड की सुपरस्टार और टॉप पेड एक्ट्रेस है. बचपन में इस बच्ची को लोग मनहूस कहते थे. इतना ही नहीं, वजन के लिए भी खूब मजाक बनता था. क्या आपने इन्हें पहचाना?

अगर आप इन्हें पहचान नहीं पाए तो बता दें ये कोई और नहीं बल्कि मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन हैं. विद्या बालन आज इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेसेस में से एक हैं. विद्या के काम को लोग बहुत पसंद करते हैं. विद्या के लिए टीवी से बड़े पर्दे तक का सफर आसान नहीं था. कई टीवी शो करने के बाद फिल्म परिणीता में विद्या सबसे पहले देखी गई थीं. इस फिल्म में उनके रोल को सराहा गया. हालांकि पहचान उन्हें सिल्क स्मिता के रोल में फिल्म डर्टी पिक्चर से मिली. 

Advertisement

विद्या बालन मशहूर टीवी सीरियल हम पांच का भी हिस्सा रही हैं. बात करें फिल्मों की तो विद्या को डर्टी पिक्चर के लिए नेशनल अवार्ड मिला था. कहानी, शेरनी, मिशन मंगल, शकुंतला देवी, बेगम जान, तुम्हारी सुलु, शादी के साइड इफेक्ट्स, घनचक्कर, हे बेबी एक्ट्रेस की कुछ बेहतरीन फिल्में हैं. पर्सनल लाइफ की बात करें तो विद्या ने सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: इजरायल ने किया Gaza Masjid और School पर हमला, 24 लोगों की मौत