मम्मी के साथ दिख रही बच्ची है बॉलीवुड की दबंग एक्ट्रेस, बता दिया नाम तो कहलाएंगे सिकंदर

फोटो में बेहद खूबसूरत महिला के साथ दो प्यारी बच्चियां दिख रही हैं. छोटी बेटी को मम्मी ने गोद में लिया तो वहीं बड़ी बेटी खड़ी है. दोनों बहनें बड़ी होकर बेहद खूबसूरत दिखती हैं और बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस रह चुकी हैं. मम्मी भी अपने समय में बड़ी एक्ट्रेस रह चुकी हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

Photo Challenge: फोटो में बेहद खूबसूरत महिला के साथ दो प्यारी बच्चियां दिख रही हैं. छोटी बेटी को मम्मी ने गोद में लिया तो वहीं बड़ी बेटी खड़ी है. दोनों बहनें बड़ी होकर बेहद खूबसूरत दिखती हैं और बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस रह चुकी हैं. मम्मी भी अपने समय में बड़ी एक्ट्रेस रह चुकी हैं, लेकिन हम बात कर रहे हैं बेटियों की. ये बच्चियां बड़ी होकर बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस दिखती हैं. शायद आपने अब तक इन सिस्टर्स को पहचान लिया होगा. और अब तक नहीं पहचाना तो हम आपको बता दें ये 90 की टॉप एक्ट्रेस रह चुकी काजोल की फोटो है. वहीं उनकी छोटी बहन तनीषा मम्मी की गोद में लेटी हुई हैं.

बता दें कि काजोल (Kajol) की मम्मी एक्ट्रेस तनुजा सिंगल मदर रही हैं. उन्होंने अपनी बेटियों को अकेले पाला है. काजोल जब छोटी थीं, तभी उनके पेरेंट्स अलग हो गए थे. काजोल के पिता शोमू मुखर्जी के अलग होने के बाद उनकी मां तनुजा ने उन्हें और बहन तनीषा को अकेले पाला है. काजोल ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं खुशकिस्मत हूं कि मेरी परवरिश बहुत अच्छे तरीके से की हुई है. मैं खुद को लकी मानती हूं कि मेरी मां ने मुझे पाला. 

Advertisement

काजोल तब 4 साल की थीं, जब उनके पेरेंट्स अलग हो गए. काजोल ने कहा कि मैं अपने पेरेंट्स से प्यार करती हूं, लेकिन मेरी मां ने मुझे जिंदगी के बारे में बहुत कुछ सिखाया. उन्होंने मुझे एडल्ट होने के बारे में तब समझाया, जब मैं बच्ची थी. काजोल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह जो कुछ भी हैं अपनी मां की दी हुई सिख की वजह से. 

Advertisement

काजोल ने फिल्म ‘बेखुदी' से डेब्यू किया था. पहली फिल्म तो फ्लॉप रही लेकिन काजोल के काम को लोगों ने पसंद किया. इसके बाद वो शाहरुख खान के साथ फिल्म बाजीगर दिखीं.  

Advertisement

ये भी देखें :

VIDEO:  अभिनेत्री सान्या को लेकर NDTV से बोले राजकुमार राव, 'दोनों दिल्ली से, हमारा सेंस ऑफ ह्यूमर...'

Featured Video Of The Day
Exit Polls 2024: Kashmir को मिलेगा पहला हिंदू मुख्यमंत्री? BJP नेता Nirmal Singh ने बताया