बचपन में घर से भाग गई थी ये लड़की, लड़कों के साथ किया रूम शेयर, एक फिल्म ने ऐसी बदली किस्मत बन गई सुपरस्टार...पहचाना क्या?

ये लड़की इंजीनियरिंग की पढ़ाई और घरवालों को छोड़कर फिल्मों में काम करने के लिए भाग गई थी. फिर इस लड़की को एक फिल्म ने रातोंरात स्टार बना दिया और आज ये सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
ये लड़की आज बन गई है सुपरस्टार
नई दिल्ली:

घर से भाग कर स्टार बनने वाले एक्टर एक्ट्रेसेस के बारे में आपने अक्सर सुना होगा. कंगना रनौत से लेकर यश और शहनाज गिल तक ऐसे बहुत से स्टार्स हैं, जो अपन घर से भागे. सिर्फ एक हसरत लेकर कि सिल्वर स्क्रीन पर जगमगा सकें. इस फेहरिस्त में एक एक्ट्रेस का नाम और शामिल है, जो इंजीनियरिंग की पढ़ाई छोड़ कर घर से भागी ताकि फिल्मों में काम कर सके. वो भी तब जब उसके घरवाले उसके इस फैसले के बिलकुल खिलाफ थे. उसके बाद बॉलीवुड में आकर जी जान से संघर्ष भी किया. ताकी एक अदद रोल हासिल कर सके. ये एक्ट्रेस हैं शालिनी पांडेय. उनके सपने कितने पूरे हुए, ये भी जान लीजिए.

माता पिता इंजीनियर बनाना चाहते थे

शालिनी पांडेय खुद एक्ट्रेस बनना चाहती थीं, लेकिन उनके माता पिता उन्हें इंजीनियर बनाना चाहते थे. एक इवेंट में खुद शालिनी पांडेय ने बताया कि अपना सपना पूरा करने के लिए वो सब कुछ छोड़ छाड़ कर बॉलीवुड में आ गईं. अपने पिता को अपने ड्रीम्स पूरा करने की खातिर मनाने के लिए शालिनी पांडेय ने चार साल तक उन्हें कंविंस किया. लेकिन जब बात नहीं बनी, तब उन्हें लगा कि अब घर छोड़ कर जाना ही पड़ेगा. हालांकि उन्हें हमेशा इस बात का अफसोस भी रहा.

मुंबई में किया दोहरा स्ट्रगल

शालिनी पांडेय अपना घर बार छोड़ कर आ तो गईं थीं, लेकिन यहां उनके पास रहने के लिए छत तक नहीं थी. मजबूरी में शालिनी पांडेय को काफी वक्त बॉय के साथ रूम शेयर करके भी रहना पड़ा. बुरे वक्त में साथ देने वाले बॉयज आज भी शालिनी पांडेय के अच्छे दोस्तों में शुमार हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो शालिनी पांडेय को पहला ब्रेक मिला संदीप रेड्डी वांगा की अर्जुन रेड्डी से. विजय देवरकोंडा स्टारर ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. इसके बाद माता पिता ने भी शालिनी पांडेय का साथ दिया. कीर्ति सुरेश की मूवी महांती भी शालिनी पांडेय की हिट फिल्मों में से एक हैं. बॉलीवुड में उन्होंने रणवीर सिंह की जयेश भाई जोरदार से कदम रखा. अब यश राज फिल्म्स की महाराजा के लिए शालिनी पांडेय सुर्खियों में हैं.

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
Worli Hit and Run Case: मुंबई हिट-एंड-रन केस पर Victim के Husband ने बताया हादसे का मंजर