आंखों में शरारत और चेहरे पर मुस्कान लिए रेखा की फोटो के साथ खड़ी बच्ची आज खुद है एक टॉप एक्ट्रेस, पहचाना क्या?

सोशल मीडिया पर इस बच्ची की फोटो तेजी से वायरल हो रही है. फोटो में रेखा की तस्वीर के साथ खड़ी बच्ची आज खुद एक टॉप एक्ट्रेस हैं. क्या आप इन्हें पहचान पाए?

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

इस फोटो में दिख रही इस प्यारी सी बच्ची को देखकर आपके मन में भी प्यार उमड़ रहा होगा. पर क्या आप जानते हैं कि तस्वीर में नजर आ रही है क्यूट सी बच्ची आज अपनी खूबसूरती और दिलकश अदाओं के चलते लाखों दिलों पर राज कर रही है. जी हां आंखों में शरारत और चेहरे पर मुस्कान लिए लाल रंग की ड्रेस पहने हुए यह बच्ची आज बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस बन चुकी है. इस फोटो में ये बच्ची एक बड़ी सी तस्वीर के साथ खड़ी है और जाने किन ख्यालों में गुम होगी तभी किसी ने इसकी फोटो खींच ली होगी. 

अगर आप वाकई इस बच्ची को नहीं पहचान पा रहे हैं तो चलिए हम बताए देते हैं. ये प्यारी सी बच्ची है अनन्या पांडे. अनन्या पांडे बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी होने के साथ साथ बॉलीवुड की एक खूबसूरत एक्ट्रेस भी हैं और उनके हाथ में भी इस वक्त कई बड़े प्रोजेक्ट हैं.

Advertisement

अपने बचपन की इस तस्वीर में अनन्या अपने भाई के साथ मस्ती करती दिख रही हैं. ये फोटो अनन्या ने ही अपने इंस्टा अकाउंट पर पोस्ट की है और कैप्शन में अनन्या ने लिखा है कि, 'वो तय नहीं कर पा रहीं कि उनका मूड कैसा है'.

Advertisement

Advertisement

हाल ही में अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे की शादी मुबंई में ग्रैंड सेलिब्रेशन के तौर पर हुई और इस शादी में अनन्या ने अपने शानदार ड्रेसेज और डांस से चार चांद लगा दिए थे. 

Advertisement

अनन्या के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो इस साल उनकी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 आ रही है जिसमें वो आयुष्मान खुराना के अपोजिट दिखाई देंगी. 

पिछले साल अनन्या लाइगर में दिखी थीं और इससे पहले 'पति पत्नी और वो' और 'खाली पीली' में उनकी तारीफ हुई थी. अपनी डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के बाद अनन्या की प्रोफाइल में काफी बदलाव हुए हैं और वो धीरे धीरे बॉलॉवुड में स्थापित हो रही हैं.

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: दिव्यांगों के लिए कार्यस्थल में समान अधिकारों की पहल, मगर कहां है कमी?
Topics mentioned in this article