पापा की गोद में दिख रही यह बच्ची बड़ी होकर बनी टॉप एक्ट्रेस, एक के बाद एक दे रही है हिट फिल्में, पहचाना ?

फोटो में दिख रही छोटी सी बच्ची पापा की गोद में आराम से लेटी नजर आ रही है. पापा भी इसे गोद में लेकर बेहद खुश नजर आ रहे हैं. यह बच्ची अब बड़ी हो गई है और इन दिनों इसका नाम बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेसेस के लिस्ट में शामिल है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
पापा की गोद में दिख रही यह बच्ची बड़ी होकर बनी टॉप एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

Celeb Photo Challenge: फोटो में दिख रही छोटी सी बच्ची पापा की गोद में आराम से लेटी नजर आ रही है. पापा भी इसे गोद में लेकर बेहद खुश नजर आ रहे हैं. हालांकि यह बच्ची अब बड़ी हो गई है और इन दिनों इसका नाम बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेसेस के लिस्ट में शामिल है. यह बच्ची बड़ी होकर एक के बाद एक हिट फिल्में दे रही है और आए दिन चर्चा में रहती हैं. यह बच्ची बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश दिखती है. इसके परिवार से कोई स्टार नहीं है, लेकिन इसका बॉलीवुड के कई स्टार्स से कनेक्शन है.  सलमान खान, अशोक कुमार और किशोर कुमार से लेकर और सायरा बानो और दिलीप कुमार से यह किसी ना किसी तरह कनेक्टेड है. 

शायद आपने इस बच्ची को अब तक पहचान लिया हो और जो लोग नहीं पहचान पाए हैं उन्हें बता दें कि यह एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की बचपन की फोटो है. फोटो में उनके पिता जगदीप आडवाणी ने उन्हें गोद में लिया है. यह फोटो कियारा ने अपने पिता के जन्मदिन के मौके पर शेयर किया था. तस्वीरों को शेयर करते हुए कियारा ने अपने डैड के लिए लिखा था, "#daddysgirlforever. जन्मदिन मुबारक हो पापा!" उन्होंने अपने कैप्शन में एक हार्ट इमोटिकॉन भी शेयर किया था. 

Advertisement

बता दें कि कियारा आडवाणी ने 2014 में फिल्म फुगली से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि, उनकी ब्रेकआउट फिल्म 2016 की एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी थी, जिसमें उन्होंने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम किया था. उन्हें हाल ही में भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन के साथ देखा गया. वहीं जुग जुग जियो में वह वरुण धवन के साथ दिखी. फिल्म हिट रही. 
 

Advertisement

Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: ‘जितना सफर, उतना ही टोल', NDTV इंफ्राशक्ति अवॉर्ड्स में बोले Nitin Gadkari