फोटो में दिख रही मां-बेटी हैं बॉलीवुड की लोकप्रिय एक्ट्रेसेस, बहन है सुपरस्टार, नाम बताया तो कहलाएंगे चैंपियन

फोटो में दिख रही यह प्यारी बॉलीवुड की लोकप्रिय एक्ट्रेस है. इसने 90 के दशक में फिल्मों में खूब धूम मचाया. 90 के दशक में इस बच्ची ने लगभग सभी बड़े स्टार के साथ जोड़ी बनाई और बतौर हीरोइन फिल्मों में दिखी.

Advertisement
Read Time: 10 mins
यह मां-बेटी हैं बॉलीवुड की लोकप्रिय एक्ट्रेसेस
नई दिल्ली:

फोटो में दिख रही यह प्यारी बॉलीवुड की लोकप्रिय एक्ट्रेस है. इसने 90 के दशक में फिल्मों में खूब धूम मचाया. 90 के दशक में इस बच्ची ने लगभग सभी बड़े स्टार के साथ जोड़ी बनाई और बतौर हीरोइन फिल्मों में दिखी. इसके चुलबुले अंदाज के फैंस दीवाने थे. इसकी लगभग हर फिल्म हिट होती थी. गोविंदा के साथ इसने कई हिट कॉमेडी फिल्में दी. यह बॉलीवुड के बड़े खानदान की बेटी है. इसका फिल्मों में आना आसान नहीं था. इसकी मां भी लोकप्रिय एक्ट्रेस रह चुकी है. वहीं इसकी छोटी बहन का जलवा भी बॉलीवुड के सुपरस्टार से कम नहीं है. इसके घर में एक्टर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर सभी है. 

अब तक आप इस बच्ची को नहीं पहचान पाए हैं तो हम आपको बता दें यह एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के बचपन की फोटो है. करिश्मा कपूर कपूर ख़ानदान की बेटी हैं और करीना कपूर की बड़ी बहन हैं. उनकी मां बबिता कई फिल्मों में नजर आईं और बाद में राजकपूर के बड़े बेटे रणधीर कपूर से शादी कर ली. करिश्मा का जन्म 25 जून 1974 को मुम्बई में हुआ था. उन्होंने बॉलीवुड की कई प्रसिद्ध और अवॉर्ड विनिंग फिल्मों में काम किया.

Advertisement

 करिश्मा कपूर लोलो के नाम से भी जानी जाती हैं. उन्होंने अपने फ़िल्मी सफर की शुरुआत वर्ष 1992 में आई फिल्म प्रेम क़ैदी से की. करिश्मा कपूर बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वह बेहतरीन एक्टिंग और डांस के लिए जानी जाती हैं. अपने फ़िल्मी करियर के दौरान करिश्मा ने एक राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार व चार फिल्म फेयर पुरस्कार जीते. 
 

Featured Video Of The Day
Iran Presidential Election: क्या ईरान की सियासत बदल देंगे नए राष्ट्रपति? | Masoud Pezeshkian