बंजारन की ड्रेस में दिख रही यह बच्ची है बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस, दे चुकी है एक से बढ़कर एक हिट फिल्में

फोटो में बंजारन की ड्रेस में दिख रही बेहद प्यारी सी बच्ची बड़ी होकर बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश स्टार बन चुकी है. यह बच्ची बड़ी होकर इन दिनों एक के बाद एक हिट फिल्में दे रही हैं. इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार्स की बतौर हीरोइन यह फिल्मों में नजर आ चुकी है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
बंजारन की ड्रेस में दिख रही यह बच्ची है बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

Celeb Photo Challenge: फोटो में बंजारन की ड्रेस में दिख रही बेहद प्यारी सी बच्ची बड़ी होकर बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश स्टार बन चुकी है. यह बच्ची बड़ी होकर इन दिनों एक के बाद एक हिट फिल्में दे रही हैं. इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार्स की बतौर हीरोइन यह फिल्मों में नजर आ चुकी है. इसके लाखों- करोड़ों फैंस है. वैसे तो इस लड़की ने करियर की शुरूआत यश राज के बैनर के नीचे सहायक निर्देशक के तौर पर किया, लेकिन बाद में उन्हीं की तीन फिल्में बतौर हीरोइन साइन की. हर फिल्म में यह एक नए रोल में दिखती है और हर रोल में इसे बेहद पसंद किया जाता है. 

शायद आपने इस लड़की को पहचान लिया हो और जो लोग नहीं पहचान पाए हैं, उन्हें बता दें कि यह एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के बचपन की फोटो है. नन्ही भूमि इस फोटो में लहंगा पहने दिक रही हैं. उनके सिर पर दुपट्टा लिपटा हुआ है और वह बहुत ही प्यारी लग रही है. यह फोटो खुद भूमि ने कुछ समय पहले इंस्टा स्टोरी में शेयर किया था और इसके साथ लिखा था, "ड्रामा क्वीन फॉर लाइफ. जन्म से एक्टर." 

Advertisement

बता दें कि भूमि का जन्म 18 जुलाई 1989 को मुंबई में हुआ. उन्होंने अपनी पढ़ाई मुंबई में जुहू स्थित आर्य विद्या मंदिर में पूरी की. उनके पिता महाराष्ट्र से हैं और मां हरियाणा से हैं. उन्होंने व्हिस्लिंग वुड्स इंटरनेशनल में एक्टिंग कोर्स किया. 

Advertisement
Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो भूमि पेडनेकर ने आयुष्मान खुराना के साथ दम लगा के हईशा से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वह टॉयलेट: एक प्रेम कथा, शुभ मंगल सावधान और लस्ट स्टोरीज जैसी फिल्मों के लिए जानी जाती हैं. उन्हें पहली फिल्म के लिए फिल्मफेयर बेस्ट फीमेल डेब्यू की अवॉर्ड मिला. 
 

Advertisement

ऋतिक रोशन और सुजैन खान की सोनाली बेंद्रे और गोल्‍डी बहल के साथ लंच डेट

Featured Video Of The Day
PM Modi ने Rajya Sabha में Mulayam Singh Yadav और Prakash Karat के बयानों का किया जिक्र