बेड पर भाई के साथ बोर लेटी ये बच्ची आज है बॉलीवुड की लेडी सुपरस्टार, पसीने छूट जाएंगे पर नाम नहीं बता पाएंगे

एक सेलेब्रिटी की अनदेखी फोटो हम आपके लिए लेकर आए हैं, जिन्हें बड़े-बड़े दिग्गज भी पहचान नहीं पा रहे हैं. इस फोटो में बेड पर अपने भाई के साथ लेटी हुई यह बच्ची आज एक जानी-मानी बॉलीवुड एक्ट्रेस है, जो कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

बेड पर भाई के साथ बोर लेटी ये बच्ची आज है बॉलीवुड की लेडी सुपरस्टार, पसीने छूट जाएंगे पर नाम नहीं बता पाएंगे

कौन है बेड पर लेटी हुई ये एक्ट्रेस?

नई दिल्ली :

बॉलीवुड सितारों की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए फैन्स बहुत एक्साइटेड रहते हैं. उनके चहेते सितारे बचपन में कैसे दिखते थे, उन्होंने पढ़ाई कहां से की है, वे कहां रहते थे, इस तरह की तमाम बातें जानने के लिए बॉलीवुड लवर्स हमेशा ही बेताब नजर आते हैं. वहीं आजकल इंटरनेट पर भी बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की फोटो वायरल कर उन्हें पहचानने का चैलेंज दिया जा रहा है. ऐसी ही एक सेलेब्रिटी की अनदेखी फोटो हम आपके लिए लेकर आए हैं, जिन्हें बड़े-बड़े दिग्गज भी पहचान नहीं पा रहे हैं. बता दें, इस फोटो में बेड पर अपने भाई के साथ लेटी हुई यह बच्ची आज एक जानी-मानी बॉलीवुड एक्ट्रेस है, जो कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

वायरल हो रही इस फोटो में आप देख सकते हैं कि दो बच्चे एक बेड पर लेटे हुए हैं. जहां लड़का कैमरे में देख रहा है, वहीं लड़की अपने दोनों गालों पर हाथ रखे दूसरी तरफ देख रही है. इस फोटो को देखने के बाद आप ये कह सकते हैं कि दोनों बहुत बोर हो गए हैं और सारी शैतानी करने के बाद इनके पास और कुछ बचा नहीं है करने को. क्या आप बता सकते हैं कि गालों पर हाथ रखे बहुत ही बोर दिख रही ये बच्ची कौन है? अगर नहीं, तो बता दें ये कोई और नहीं बल्कि शक्ति कपूर की बेटी और लोकप्रिय अभिनेत्री श्रद्धा कपूर हैं. खुद श्रद्धा ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए वे लिखती हैं, "हम इतने बोर क्यों दिख रहे हैं?". 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्रद्धा कपूर के इस पोस्ट पर फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब भी कमेंट कर रहे हैं. श्रद्धा की पोस्ट को कुछ ही देर में 9 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, "आप कितनी मासूम दिख रही हो मैम". बता दें, श्रद्धा कपूर ने साल 2013 की फिल्म 'आशिकी 2' से बॉलीवुड डेब्यू किया था, जिसमें उनके साथ आदित्य रॉय कपूर नजर आए थे.