टेडी बियर के साथ दिख रही बच्ची है फेमस स्टार किड, माता-पिता हैं दिग्गज स्टार्स, फिर भी नहीं बना पाईं एक्टिंग में करियर, पहचाना क्या?

ये फिल्मों में कभी नजर नहीं आईं लेकिन हमेशा लाइमलाइट में छाई रहती हैं. इस बच्ची के माता और पिता दोनों ही बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार रहे हैं. इनके पिता को लोग बॉलीवुड के बादशाह और सदी का महानायक भी कहते हैं, अब तो आप इस बच्ची को पहचान ही गए होंगे.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

अक्सर लोग ऐसा सोचते हैं कि अगर आप स्टारकिड हैं तो बॉलीवुड में आपकी राह आसान है और आसानी से बुलंदियां छू सकते हैं. बॉलीवुड में भले ही इन दिनों स्टारकिड्स का बोलबाला है, लेकिन इन सभी ने खुद को साबित भी किया है. वहीं कुछ स्टारकिड्स ऐसे भी रहे हैं, जिन्होंने फिल्मों से हमेशा के लिए दूरी बना कर रखी है. तस्वीर में टेडी बियर के साथ बैठी ये बच्ची भी एक स्टारकिड है. ये फिल्मों में कभी नजर नहीं आईं लेकिन हमेशा लाइमलाइट में छाई रहती हैं. इस बच्ची के माता और पिता दोनों ही बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार रहे हैं. इनके पिता को लोग बॉलीवुड के बादशाह और सदी का महानायक भी कहते हैं, अब तो आप इस बच्ची को पहचान ही गए होंगे.

तस्वीर में दिख रही ये प्यारी सी बच्ची जया बच्चन और अमिताभ बच्चन की लाडली बेटी श्वेता बच्चन हैं. माता-पिता के बॉलीवुड से जुड़े होने के बावजूद श्वेता ने कभी फिल्मों में करियर बनाने की नहीं सोची. श्वेता को एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं थी.

Advertisement
Advertisement

श्वेता के छोटे भाई अभिषेक बच्चन भी आज बॉलीवुड के नामचीन एक्टर हैं. श्वेता ने भले ही एक्टिंग को अपना करियर नहीं चुना लेकिन अपने बच्चों को अपना करियर चुनने की आजादी दी है. श्वेता के बेटे अगस्त्य नंदा भी एक्टिंग करना चाहते हैं और जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज में नजर भी आने वाले हैं.

Advertisement
Advertisement

श्वेता बच्चन ने फरवरी 1997 में निखिल नंदा से शादी की. उस वक्त श्वेता की उम्र महज 22 साल थी. श्वेता अपने करियर को लेकर बेहद गंभीर थी और उन्होंने फैशन डिजाइनिंग में अपना करियर बनाया. श्वेता अपना लेबल एमएक्सएस भी चलाती हैं, साथ ही उन्होंने एक किताब 'पैराडाइज टॉवर' भी लिखी है.

श्वेता अपने माता-पिता के बेहद करीब हैं और उनके साथ मुंबई में ही रहती है. श्वेता की एक बेटी भी हैं, जिनका नाम नव्या नंदा है. नव्या भी अपनी नानी और नाना की लाडली हैं. 

ये भी देखें: नुकसान से बच गईं मलाइका अरोड़ा

Featured Video Of The Day
Delhi में एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदात, राजधानी में कानून व्यवस्था का कैसे सुधरेगा हाल?
Topics mentioned in this article