फोटो में दिख रही लड़की है साउथ के सुपरस्टार की बेटी, बॉलीवुड में नहीं चला जादू, पर सिंगिंग के हैं करोड़ों फैन्स, पहचाना क्या?

आज हम आपको एक ऐसी स्टार की तस्वीर दिखा रहे हैं, जिनका नाता फिल्मी परिवार से रहा है. इनके पिता साउथ सिनेमा का बहुत बड़ा नाम हैं, तो वहीं मां भी बीते जमाने की मशहूर अदाकारा रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
बहुत बड़े सुपरस्टार की बेटी है ये एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

आप भी अपने फेवरेट स्टार्स के बारे में सब कुछ जानना चाहते होंगे. जैसे वह बचपन में कैसे दिखते हैं और उन सितारों ने बचपन में क्या बनने का सपना देखा होगा. आज हम आपको एक ऐसी स्टार की तस्वीर दिखा रहे हैं, जिनका नाता फिल्मी परिवार से रहा है. इनके पिता साउथ सिनेमा का बहुत बड़ा नाम हैं, तो वहीं मां भी बीते जमाने की मशहूर अदाकारा रही हैं. अपनी मां की तरह दिखने वाली इस एक्ट्रेस में कई खूबियां हैं. अभिनय के साथ ही ये सिंगिंग और राइटिंग भी करती हैं. क्या आपने इस एक्ट्रेस को पहचाना?

आपने शायद गेस कर ही लिया होगा, अगर नहीं कर पाए तो चलिए आपको बता दें कि तस्वीर में दिख रही ये बच्ची साउथ सुपरस्टार कमल हासन और अभिनेत्री सारिका की बेटी श्रुति हासन हैं. श्रुति ने बॉलीवुड के अलावा साउथ की फिल्मों में भी काम किया है.

श्रुति को बचपन से ही गाने का शौक था और वह इसे अपना प्रोफेशन भी बनाना चाहती थी. श्रुति ने कैलिफोर्निया के म्यूजिक इंस्टीट्यूट से संगीत की शिक्षा ली. महज 6 साल की उम्र में श्रुति को गाने का मौका भी मिला. फिल्म तेवर मगन में श्रुति ने गाना गाया था. फिल्म चाची 420 में भी श्रुति की आवाज का इस्तेमाल हुआ.

Advertisement

श्रुति को चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर फिल्म के ऑफर मिले तो एक्टिंग को लेकर उनका रुझान बढ़ा. श्रुति ने बॉलीवुड फिल्म लक से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की. हालांकि बॉलीवुड में वो अपनी कोई खास पहचान नहीं बना पाईं.

Advertisement

श्रुति हासन एक फैशनिस्टा हैं. उनके स्टाइल और फैशन सेंस की जमकर तारीफ भी होती है. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें जमकर वायरल होती है. उनकी सिंगिंग के भी ढेरों फैंस हैं.

   

Featured Video Of The Day
Jitendra Kumar EXCLUSIVE Interview: Kota Factory के जीतू भैया और Panchayat के सचिव जी से खास बातचीत