कंट्रोवर्शल हीरो से अफेयर, टीचर के कहने पर मॉडलिंग...आज इस लड़की के बच्चे, बूढ़े जवान हैं फैन, पहचाना आपने?

सोशल मीडिया पर एक स्कूल की ग्रुप फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो में बॉलीवुड की सबसे दिग्गज अभिनेत्री मौजूद है. लोग इस एक्ट्रेस को पहचान नहीं पा रहे. क्या आपने पहचाना?

Advertisement
Read Time: 19 mins
स्कूल फोटो में है बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस, आपने पहचाना?
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सेलेब्स भी आपकी और हमारी तरह स्कूल गए हैं. जिस तरह से आपके पास आपकी स्कूल की तस्वीरें होंगी, ठीक उसी तरह इन सेलेब्स के पास भी उनके स्कूल डेज की फोटो जरूर होगी. कभी-कभी ये सेलेब्स अपने स्कूल के दिनों की फोटो को खुद सोशल मीडिया पर शेयर कर देते हैं. तो वहीं कभी इनके फैन क्लब से अनदेखी तस्वीरें सामने आती हैं. आज की इस पोस्ट में हम आपके लिए एक ऐसी एक्ट्रेस की फोटो लेकर आए हैं, जो देश पर नहीं बल्कि दुनिया पर राज करती है. ये जाना माना खूबसूरत चेहरा स्कूल स्टूडेंट्स के इसी झुरमुट के बीच छिपा है. क्या आपने पहचाना वो कौन है और कहां है.

Advertisement

स्कूल स्टूडेंट की इस पुरानी सी तस्वीर को जरा गौर से देखिए. अगर आपको अब भी कोई जाना पहचाना चेहरा नहीं दिखा है तो ऊपर की तरफ से सबसे पहली लाइन पर ध्यान दीजिए. दाईं से तीसरी लड़की का चेहरा शायद आप पहचान सकें. ये चेहरा कोई और नहीं पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय हैं. जिनकी खूबसूरती किसी खास पहचान की मोहताज नहीं है. ऐश्वर्या राय की एक्टिंग और खूबसूरती का लोहा बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड भी मान चुका है. ऐश्वर्या इतनी खूबसूरत थीं कि उन्हें बचपन से ही मॉडलिंग के ऑफर आने शुरू हो गए थे. वहीं जब वे फिल्म इंडस्ट्री में आईं तो बॉलीवुड के सबसे कंट्रोवर्शल एक्टर सलमान खान के साथ उनका अफेयर रहा.

Advertisement
Advertisement

वैसे तो ऐश्वर्या राय की फिल्मों की लिस्ट बहुत लंबी है. उन्होंने सब एक से बढ़कर एक फिल्में हैं. जो उनकी एक्टिंग और उनकी खूबसूरती के लिए हमेशा याद की जाती रहेंगी. हाल ही में एक्ट्रेस पोन्नियिन सेल्वन में नजरआईं. पारंपरिक परिधान और ज्वैलरी से सजी धजी ऐश्वर्या का ये राजसी लुक उनके फैन्स ने काफी पसंद किया. फिल्मफेयर, स्क्रीन, आईफा अवॉर्ड अपने नाम कर चुकीं ऐश्वर्या राय साल 2009 में पद्मश्री भी हासिल कर चुकी हैं. इसके अलावा वो पहली इंडियन एक्ट्रेस हैं, जो कान की जूरी में भी शामिल रही हैं.

Advertisement

ये भी देखें: राघव चड्ढा की सगाई से पहले जगमगा उठा परिणीति चोपड़ा का घर

Featured Video Of The Day
West Bengal के Lakshmikanta Pur में बीच सड़क पर महिला की बेरहमी से पिटाई | India@9 | NDTV India