बॉलीवुड में बड़ा नाम बना चुकी है ये लड़की, स्कूल में हुई थी छेड़छाड़, फोटो शेयर कर बोलीं- टीचर कहते थे तुम्हारी ही गलती है...पहचाना क्या?

फोटो में दिख रही इस लड़की ने बॉलीवुड में बतौर लीड एक्ट्रेस खूब नाम कमाया. इनकी खूबसूरती के आगे ऐश्वर्या, श्रद्धा, आलिया और करीना जैसी एक्ट्रेसेस फेल हैं. क्या आप इन्हें पहचान पाए?

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर आए दिन किसी ना किसी स्टार की बचपन की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. सोशल मीडिया की वजह से ही फैंस को उनके चहेते स्टार्स की बचपन की फोटो देखना नसीब हो रहा है. अब इस कड़ी में बॉलीवुड में अपनी बिंदास अंदाज से फैंस का दिल धड़का चुकी एक एक्ट्रेस के स्कूल के दिनों की फोटो वायरल हो रही है. इस खूबसूरत एक्ट्रेस की यह तस्वीर इंटरनेट पर दौड़ रही है, लेकिन कोई इसे पहचान नहीं पा रहा है. क्या आप पहचान पाए तस्वीर में दिख रही इस एक्ट्रेस को?

आखिर कौन है यह बॉलीवुड एक्ट्रेस

इस तस्वीर की बात करें तो, इसमें एक बच्ची शॉर्ट्स ड्रेस में अपने स्कूल का बैनर लिए खड़ी है और यह एक स्पोर्ट्स कार्यक्रम के दौरान की तस्वीर है. चलिए हम बताते हैं आखिर कौन है यह बॉलीवुड एक्ट्रेस. नो एंट्री, अपना सपना मनी-मनी, हे बेबी और गोलमाल रिटर्न्स जैसी पॉपुलर फिल्मों में काम कर चुकीं यह एक्ट्रेस कोई और नहीं, बल्कि  सेलिना जेटली हैं. सेलिना बीते 12 साल से बॉलीवुड से दूर हैं. सेलिना ने इस फोटो को अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ दिनों पहले शेयर करते हुए बताया था कि मॉडर्न होने की वजह से किस तरह से उन्हें स्कूल के दिनों में छेड़छाड़ का शिकार होना पड़ता था और उनके साथ बदसलूकी होती थी. इतना ही नहीं, खुद टीचर भी उनकी ही गलती निकाला करते थे.


फेमिना मिस इंडिया हैं सेलिना 

सेलिना को आखिरी बार फिल्म विल यू मैरी मी? (2012) में वैशाली कपूर के रोल में देखा गया था. इसके बाद वह किसी प्रोजेक्ट में नहीं दिखीं. साल 2001 में सेलिना फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीत चुकी हैं और मिस यूनिवर्स 2001 में चौथे स्थान पर रही थीं. सेलिना ने साल 2003 में फरदीन खान स्टारर फिल्म जानशीन से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. सेलिना का जन्म शिमला में एक पंजाबी-हिंदू परिवार में हुआ था. वह अपने पिता की तरह आर्मी ज्वॉइन करना चाहती थीं. पिता का कई बार ट्रांसफर होने के चलते सेलिना को देश के कई राज्यों में रहने का मौका मिला था. सेलिना की स्कूली पढ़ाई सिटी मोंटेनशरी स्कूल (लखनऊ) से हुई थी. अब सेलिना की फैमिली मऊ (मध्य प्रदेश) में रहती है.

अब कहां हैं एक्ट्रेस?

सेलिना ने ऑस्ट्रेलियाई उद्योगपति पीटर हाग से साल 2011 में शादी रचा अपना घर बसा लिया था. यानि सेलिना ने शादी के बाद बॉलीवुड को बाय-बाय कर दिया था. सेलिना ने साल 2012 में जुड़वां बच्चों की मां बनी थीं. वहीं, साल 2017 में सेलिना ने फिर जुड़वां बेटों को जन्म दिया था. इसमें से एक बच्चे की मौत हार्ट फेल होने से हो गई थी. बता दें, सेलिना ऑस्ट्रिया, सिंगापुर और दुबई में विज्ञापनों के लिए जाती रहती हैं. सेलिना सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं. 

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Election में दोपहर 3 बजे तक 46.1% Voting, जानें कहां धीमी चल रही मतदान की रफ्तार