फोटो में नजर आ रही इस एक्ट्रेस के 28 सेकंड के वीडियो ने इसे बना डाला था इंटरनेट सेंसेशन, गूगल पर सबसे ज्यादा हुई थी सर्च, पहचाना क्या

Priya Prakash Varrier Latest Photo: इस लड़की का 28 सेकंड का एक वीडियो आया और ये इंटरनेट सेंसेशन बन गई. हर कोई इसके बारे में खोजने लगा. आज यह मशहूर एक्ट्रेस है. क्या इसकी फोटो देखकर आप बता पाए कौन है ये?

Advertisement
Read Time: 3 mins
Priya Prakash Varrier Latest Photo: इस फोटो में नजर आ रही लड़की आज है मशहूर एक्ट्रेस, पहचाना क्या?
नई दिल्ली:

Priya Prakash Varrier Latest Photo: किसी मूवी के या फिर किसी एक्टर एक्ट्रेस के कुछ सीन्स ऐसे होते हैं, जो हमेशा के लिए यादगार बन जाते हैं. फिर चाहें उस फिल्म का नाम भी याद न हो या कहानी भी न देखी हो. लेकिन एक  अंदाज दर्शकों के दिलों में हमेशा ताजा बना रहता है. इस एक्ट्रेस को भी एक सीन ने, एक झटके में मशहूर कर दिया. एक 28 सेकंड के वीडियो ने एक लड़की को इंटरनेट सेंसेशन बना दिया. यही नहीं, 2018 में ये लड़की गूगल पर भारत में सबसे ज्यादा सर्च की गई हस्तियों में शामिल भी हो गई. अगर आप नहीं पहचान पाएं हैं तो बता दें कि ये वही एक्ट्रेस हैं जिनके आंख मारने के अंदाज से ही कई युवा दिल लुटपिट गए थे. हम बात कर रहे हैं प्रिया प्रकाश वारियर की. वे अपने उस वीडियो के बाद विंक गर्ल के नाम से मशहूर हो गई थीं.

Advertisement

28 सेकंड का वो वीडियो

प्रिया प्रकाश वारियर का फेमस विंक सीन था मूवी ओरू अदार लव का. जिसमें वो स्कूल ड्रेस में बेहद मासूम दिख रही हैं. और फिर बहुत चुलबुले अंदाज में आंख मारती हैं. उनका ये ओवरऑल स्टाइल ही उस वक्त खासा वायरल हुआ था. फिल्म रिलीज के करीब पांच साल बाद पियरली मैनी को दिए एक इंटरव्यू में प्रिया प्रकाश वारियर ने कहा कि फिल्म में विंक वाला सीन करने का सजेशन उनका था. उन्होंने डायरेक्टर को  उस तरह से आंख मारने के लिए सजेस्ट किया था. जो सीन इस कदर हिट हुआ.

Advertisement
Advertisement

प्रिया प्रकाश वारियर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक ब्लैक ऐंड व्हाइट फोटो शेयर की है जिसमें उनका शानदार अंदाज देखने को मिल रहा है. इस फोटो को फैन्स खूब पसंद भी कर रहे हैं. 24 वर्षीय प्रिया प्रकाश वारियर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 76 लाख फॉलोअर्स भी हैं. प्रिया प्रकाश वारियर ने साउथ में कई फिल्में की हैं. लेकिन जल्द ही वह कई हिंदी फिल्मों में भी नजर आएंगी. इन फिल्मों 3 मंकीज, लव हैकर्स और विष्णु प्रिया शामिल हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak Case: जांच के बाद पेपर लीक धांधली में CBI की गिरफ्त में 7 आरोपी, Patna में पूछताछ जारी