डेब्यू करते ही मेकर्स का करवाया 45 करोड़ का नुकसान, 14 साल के करियर में दिया सिर्फ एक हिट गाना, मां की गोद में इस एक्ट्रेस को पहचाना?

फोटो में मां के साथ दिख रही ये बच्ची 14 साल से इंडस्ट्री में है, लेकिन अब तक एक भी हिट नहीं दे पाई है. इस एक्ट्रेस की पहली फिल्म से ही मेकर्स को 45 करोड़ का चूना लग गया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

कोई भी युवक या युवती बॉलीवुड का रुख करता है तो ये सोच कर करता है कि एक दिन उसके नाम के साथ स्टार शब्द जुड़ा होगा. उसके नाम पर हिट फिल्में दर्ज होंगी और वो लाखों दिलों पर राज करेंगे. इस तस्वीर में दिख रही ये बच्ची भी शायद यही अरमान लेकर फिल्म इंडस्ट्री में आई होगी. लेकिन रियल लाइफ में देखे गए सपने रील लाइफ की हकीकत नहीं बन सके. एक्ट्रेस को सलमान खान जैसे स्टार के साथ फिल्म करने का मौका मिला. एक हिट एक्ट्रेस से ऐसी शक्ल मिली कि वो अपने आप सुर्खियों में आ गईं, लेकिन ये सुर्खियां बॉक्स ऑफिस की कामयाबी में तब्दील नहीं हो सकीं.

सलमान खान के साथ डेब्यू

सलमान खान का नाम इंडस्ट्री के उन सितारों में आता है, जिनके साथ डेब्यू करने से या स्क्रीन शेयर करने से ही को स्टार्स की तकदीर चमक जाती है. लेकिन इस एक्ट्रेस को ये तजुर्बा हासिल नहीं हो सका. ये एक्ट्रेस हैं जरीन खान, जिन्हें डेब्यू मूवी में ही सलमान खान के साथ पेयर में आने का मौका मिला. ये मूवी थी वीर, जिसमें जरीन खान पहली बार नजर आईं. तब उनके लुक्स को कैटरीना कैफ से भी कंपेयर किया गया. 2010 में आई इस पीरियड फिल्म को बनाने में मेकर्स ने 48 करोड़ रुपए खर्च किए, लेकिन फिल्म इस कदर फ्लॉप हुई कि उसके लिए अपनी लागत निकालना भी मुश्किल हो गया, जिसके बाद जरीन खान का करियर भी ज्यादा नहीं चमक सका.

14 साल में एक हिट फिल्म

जरीन खान करीब 14 साल से बॉलीवुड में एक्टिव हैं, लेकिन अब तक ऐसा कोई किरदार नहीं कर सकीं, जिसे हिट कहा जा सके. न ऐसी कोई फिल्म उनके खाते में हैं. उनके नाम पर बस एक हिट फिल्म दर्ज है, जिसका नाम है रेडी. इस फिल्म में भी वो सिर्फ एक ही गाने के लिए दिखाई दीं थीं. जरीन खान की उम्र भी अब 37 साल के करीब हो चुकी हैं, लेकिन वो अब तक सिंगल हैं. उनके अफेयर्स की कोई खास खबरें भी सुनाई नहीं देती हैं.

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: S. Y. Quraishi क्यों मानते हैं कि सरकार का ये प्रस्ताव Practical नहीं है?