लड़की ने 'बुलेट सॉन्ग' पर किया जबरदस्त डांस, VIDEO देखकर दीवाने हुए फैंस, बोले- ओरिजनल से भी बढ़िया

ग्रीन कलर की स्कर्ट ब्लाउज के साथ लड़की ने रेड दुपट्टा लिया है. इसके साथ स्पोर्ट्स शू कैरी किया है. वह साउथ इंडियन गाना बुलेट सॉन्ग पर डांस कर रही है. उसका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

Viral Dance Video: फिल्मों के गाने पर डांस वीडियो फैंस खूब पसंद करते हैं और आए दिन ऐसे डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक प्यारी सी लड़की डांस कर रही है. उसके लुक्स ही नहीं फैंस मूव्स भी फैंस को दीवाना बना रहे हैं. ग्रीन कलर की स्कर्ट ब्लाउज के साथ लड़की ने रेड दुपट्टा लिया है इसके साथ स्पोर्ट्स शू कैरी किया है. वह साउथ इंडियन गाना बुलेट सॉन्ग (Bullet song Viral Dance) पर डांस कर रही है. उसका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 1 लाख 25 हजार से  ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

बता दें कि यह लड़की एक बेहतरीन डांसर है और आए दिन अपने डांस वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में इस लड़की ने 90 के दशक का हिट गाना  'जरा सा झूम लूं' पर मस्ती में डांस किया था. यह गाना ‘शाहरुख खान और काजोल' पर फिल्माया गया था.  लंदन की सड़कों पर मस्ती के साथ डांस करती इस लड़की का वीडियो वायरल हो गया था. 

Advertisement

बता दें कि वीडियो में दिख रही क्यूट लड़की ईशा मालवीय (Isha Malviya) हैं, जो एक टेलीविजन एक्ट्रेस, मॉडल और फैशन इन्फ्लुएंसर हैं. वह कलर्स टीवी के शो ‘उड़ारियां' में लीड रोल में हैं और उनके साथ इस शो में प्रियंका चौधरी और अंकित गुप्ता भी हैं. 

Advertisement

ईशा 2019 में मिस टीन इंडियन वर्ल्डवाइड में दूसरी रनर अप रह चुकी हैं. ईशा एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं और उनके इंस्टाग्राम अकाउंट 1.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वह टिकटोक पर लिप-सिंक वीडियो बनाती थी और 2020 तक काफी लोकप्रिय भारतीय टिक्कॉकर थी. ईशा हमेशा से एक डांसर बनना चाहती थी और इसीलिए उन्होंने डांस रियलिटी शो ”बूगी वूगी” में हिस्सा लिया. 

Advertisement

ये भी देखें :

VIDEO:  अभिनेत्री सान्या को लेकर NDTV से बोले राजकुमार राव, 'दोनों दिल्ली से, हमारा सेंस ऑफ ह्यूमर...'

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: क्या मारा गया नसरल्लाह का उत्तराधिकारी हाशेम सफीद्दीन? | NDTV India