मम्मी के साथ केक काट रही ये बच्ची रह चुकी हैं सलमान खान की लीड एक्ट्रेस, क्या सही नाम बता पाएंगे आप

सोशल मीडिया पर एक एक्ट्रेस की फोटो वायरल हो रही है, जिसे देखकर फैंस का बता पाना मुश्किल हैंकि वह उनकी फेवरेट एक्ट्रेसेस में से एक हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
फोटो में मौजूद बच्ची आज है इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

सेलेब्रीटिज की लाइफ बड़ी ही खास होती है. उनकी जिंदगी से जुड़ा हर किस्सा खबर बन जाता है. चाहे वह उनकी पर्सनल लाइफ हो या प्रौफेशनल, हर खबर लोगों को रिएक्शन देने पर मजबूर कर देती है. वहीं फैंस अपने फेवरेट सेलेब्स से जुड़ी हर खबर जानने के लिए बेताब रहते हैं और अगर किसी एक्टर की बचपन की फोटो वायरल हो जाए तो उस पर प्यार लुटाते हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक एक्ट्रेस की फोटो वायरल हो रही है, जिसे देखकर फैंस का बता पाना मुश्किल है कि वह उनकी फेवरेट एक्ट्रेसेस में से एक हैं.

केक काटती इस एक्ट्रेस को क्या पहचान पाए आप

सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो की बात करें तो एक्ट्रेस अपनी मम्मी की गोद में हैं. जहां वह केक काटते हुए दिख रही हैं. इन फोटोज पर फैंस प्यार तो लुटा रहे हैं. लेकिन एक्ट्रेस को पहचान नहीं पा रहे हैं. तो क्या आप पहचान पाए. अगर नहीं तो हम बताते हैं. ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि जैकलीन फर्नाडिस हैं. बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जाने वालीं जैकलीन की इन फोटोज को खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे देखकर फैंस अपना प्यार लुटा रहे हैं.

पिता के साथ भी शेयर की फोटो

मम्मी के अलावा एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडिस  ने अपने पिता के साथ भी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह क्रिस्चयन ब्राइड के लुक में दिख रही हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस को पहचान पाना काफी मुश्किल है. हालांकि फैंस इन फोटोज को देखकर पहचान गए हैं कि यह उनकी फेवरेट एक्ट्रेस हैं.

Advertisement
Advertisement

बता दें, जैकलीन फर्नाडिस इन दिनों फिल्म सर्कस को लेकर चर्चा में हैं. एक्टर रणवीर सिंह के साथ उनकी फिल्म सर्कस को फैंस का अच्छा रिस्पौंस मिल रहा है.

Featured Video Of The Day
14 महीने में तीसरी बार मणिपुर पहुंचकर राहुल गांधी ने क्या संदेश दिए हैं?