इंटरनेट सेंसेशन बन गई थी फोटो में दिख रही ये लड़की, धर्म पूछे जाने पर कहा था- मैं सिर्फ भारतीय हूं...पहचाना क्या?

सोशल मडिया पर फिल्मी सितारों के बचपन की फोटो आए दिन वायरल होती रहती है. इन तस्वीरों को देखना उनके फैन्स को बहुत पसंद आता है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

सोशल मडिया पर फिल्मी सितारों के बचपन की फोटो आए दिन वायरल होती रहती है. इन तस्वीरों को देखना उनके फैन्स को बहुत पसंद आता है. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए एक ऐसी ही एक्ट्रेस की फोटो लेकर आए हैं, जो एक आंख मारने के बाद रातोंरात इंटरनेट पर वायरल हो गई थीं. इस लड़की का आंख मारना लोगों को इतना पसंद आया था कि उन्होंने इनका नाम ही 'विंक गर्ल' रख दिया था. क्या आप फोटो में दिख रही इस बच्ची को पहचान पा रहे हैं, जो 2018 की सबसे ज्यादा सर्च करने वाली सेलेब्रिटी बनी थी?

अगर नहीं, तो बता दें कि फोटो में दिख रही ये बच्ची और कोई नहीं बल्कि साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर हैं. प्रिया इस फोटो में बहुत मासूम लग रही हैं. प्रिया प्रकाश वारियर के बचपन की फोटो को देखने के बाद फैन्स उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं. प्रिया प्रकाश वारियर सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव देखी जाती हैं और यहां पर उन्हें एक बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं. प्रिया प्रकाश के फैन्स उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं. एक बार एक फैन ने जब प्रिया से उनके धर्म के बारे में पूछा था तो एक्ट्रेस ने कहा था- मैं सिर्फ भारतीय हूं. प्रिया के इस जवाब ने लोगों का दिल जीत लिया था.

Advertisement

हाल ही में प्रिया प्रकाश वारियर का एक फोटोशूट बहुत पसंद किया गया था, जिसे उन्होंने पानी में करवाया था. प्रिया ने साउथ इंडिया की ट्रेडिशनल साड़ी पहन पानी में उतरकर ये खास फोटोशूट करवाया था. मांग में सिंदूर, माथे पर लाल बिंदी, कजरारे नैन, भीगी हुई जुल्फें और पानी में डूबे चेहरे के साथ प्रिया बहुत दिलकश लग रही थीं. हाल ही में प्रिया यारियां 2 में दिव्या कुमार खोसला, पर्ल वी पुरी और यश गुप्ता के साथ नजर आई हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा