रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी के बाद ये बच्ची बनीं नेशनल क्रश, इनकी 20 करोड़ की फिल्म ने 60 करोड़ से ज्यादा की कमाई

पुष्पा एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना और एनिमल फिल्म एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी के बाद नेशनल क्रश का टैग तस्वीर में दिख रही इस बच्ची को मिलने लगा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
पिता के साथ तस्वीर में दिख रही बच्ची बनीं नई नेशनल क्रश
नई दिल्ली:

साउथ से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को पुष्पा फिल्म के बाद से नेशनल क्रश कहा जाने लगा. लेकिन एनिमल फिल्म के बाद से यह टैग तृप्ति डिमरी के नाम हो गया. लेकिन अब यह एक ऐसी एक्ट्रेस को मिल गया है, जिनकी फिल्म ने 20 करोड़ के बजट में दुनियाभर में 60 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. इतना ही नहीं रिलीज के दो महिने बाद भी सिनेमाघरों में इस फिल्म की धूम मची हुई है. 

दरअसल, हम बात कर रहे हैं मेधा शंकर की, जिन्होंने 12वीं फेल में श्रद्धा जोशी का किरदार निभाया था. उन्हें इस फिल्म के कारण लोग नेशनल क्रश कहने लगे हैं. मेधा की यह बचपन की तस्वीर में उनकी क्यूटनेस का अंदाजा लगाया जा सकता है. 2016 में एक्टिंग डेब्यू करने वाली मेधा शादिस्तान, बेकघम पैलेस, दिल बेकरार और 12वीं फेल में नजर आ चुकी हैं. वहीं इस लेटेस्ट फिल्म के कारण उनकी फैन फॉलोइंग भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बढ़ रही है. 

12वीं फेल की बात करें तो 27 अक्टूबर 2023 को रिलीज हुई 12वीं फेल को विधू विनोद चोपड़ा ने डायरेक्ट किया है. जबकि फिल्म में विक्रांत मैसी, मेधा शंकर, संजय बिश्नोई और हरीश खन्ना अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. वहीं फिल्म को पॉजीटिव रिव्यू मिले हैं. जबकि 20 करोड़ की फिल्म ने 66.58 करोड़ का कलेक्शन वर्ल्डवाइड कर लिया है. वहीं अब ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर चर्चा का विषय बना हुआ है. 


 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Ground Report : हाथरस के सत्संगस में भगदड़, लोग खोज रहे हैं अपनों को