फोटो में दिख रहा यह क्यूट सा बच्चा अब है बॉलीवुड का सुपरस्टार, पापा- मम्मी भी है बड़े एक्टर, आपने पहचाना ?

इन दिनों यह क्यूट सी फोटो वायरल हो रही है. यह बच्चा अब बड़ा होकर हैंडसम हंक बन चुका है और इसकी क्यूटनेस पर लड़कियां दिल हार बैठती हैं. यह बॉलीवुड का बड़ा स्टार है और एक से बढ़ कर एक हिट फिल्में दी हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
फोटो में दिख रहा यह क्यूट सा बच्चा अब है बॉलीवुड का सुपरस्टार
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार्स फैंस के दिलों पर राज करते हैं. अच्छी खासी फैन फॉलोइंग के बदौलत स्टार कहे जाते हैं. फैंस भी अपने फेवरेट स्टार के बारे में सबकुछ जानना चाहते हैं. यही वजह है कि आए दिन स्टार्स अनसीन फोटो, फैमिली फोटो या बचपन के फोटो वायरल होते रहते हैं. और फैंस इन्हें पहचानने का चैलेंज लेते रहते हैं. इन दिनों यह क्यूट सी फोटो वायरल हो रही है. यह बच्चा अब बड़ा होकर हैंडसम हंक बन चुका है और इसकी क्यूटनेस पर लड़कियां दिल हार बैठती हैं. यह बॉलीवुड का बड़ा स्टार है और अब खुद भी बच्चों का बाप बन चुका है.  

अब आपने इस बच्चे को पहचान लिया होगा और अभी तक नहीं पहचाना तो बता दें यह एक्टर शाहिद कपूर हैं. शाहिद कपूर (Shahid Kapoor)  एक्टर  पंकज कपूर (Pankaj Kapoor) के बेटे हैं और उनकी मां है एक्ट्रेस नीलिमा अजीम (Neelima Azeem ) . शाहिद ने अपने से 13 साल छोटी मीरा (Mira Rajput) से शादी की है. फोटो में शरारत भरी नजरों से कैमरे की ओर देख रहे हैं औऱ बड़े होकर भी बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इतने ही क्यूट दिखते हैं. इन दिनों एक्टर अपनी फैमिली एंजॉय कर रहे हैं. एक्टर अपने बच्चों के साथ खूब मस्ती भरे वीडियोस इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं. 

शाहिद कपूर बचपन में बिल्कुल अपने बेटे की तरह ही नजर आते थे. शाहिद कपूर की बचपन की तस्वीर को देख फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं. यह फोटो इन दिनों खूब वायरल हो रही है औऱ पसंद की जा रही है. 

Advertisement

ये भी देखें :

VIDEO:  "मैं नहीं जानती थी मिताली राज भरतनाट्यम डांसर थीं": तापसी पन्नू

Featured Video Of The Day
Delhi LG On School Teacher: Delhi LG ने दिल्ली सरकार की स्कूलों के 5000 Teachers के Transfer रोके