मां के साथ दिख रही ये क्यूट बच्ची जमा चुकी बॉलीवुड में अपना सिक्का, सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार तक के साथ कर चुकी हैं काम, पहचाना क्या?

सलमान खान की कई हीरोइन उनसे उम्र में काफी छोटी होती हैं, ठीक इसी तरह से हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस की तस्वीरें दिखाते हैं जो सलमान खान की फेवरेट एक्ट्रेस रही है और उनके साथ कई फिल्मों में काम भी कर चुकी हैं.

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
मां के साथ दिख रही इस क्यूट बच्ची को क्या पहचाना आपने
नई दिल्ली:

अगर आपको भी अपने पसंदीदा कलाकारों की पुरानी और अनसीन तस्वीरें देखना पसंद है, तो आज हम आपको दिखाते हैं सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार की हीरोइन रह चुकी एक ऐसी एक्ट्रेस की ओल्ड और मेमोरेबल तस्वीर. इस फोटो को देख कर आप भी हैरान रह जाएंगे कि क्या वाकई यह क्यूट और बबली सी दिखने वाली लड़की असल में आज बॉलीवुड की सबसे सिजलिंग और स्टनिंग एक्ट्रेसेस में से एक है.

इस तस्वीर को जरा ध्यान से देखिए... इस पुरानी फोटो में एक बहुत ही खूबसूरत लेडी के साथ ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी एक छोटी सी बच्ची नजर आ रही है और अपनी मां के कंधे पर हाथ रखा हुआ है. साथ ही दोनों बड़ी प्यारी सी स्माइल दे रही हैं. क्या इस तस्वीर को देखकर आप अंदाजा लगा पाए कि यह कौन है? अगर नहीं, तो आपको बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की स्टाइलिश क्वीन जैकलीन फर्नांडिस है, जो इस तस्वीर में अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं.

बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस का जन्म 11 अगस्त 1985 को श्रीलंका, कोलंबो में हुआ था. उन्होंने 2006 में श्रीलंकाई मिस यूनिवर्स का खिताब भी अपने नाम किया था. इसके बाद उन्होंने साल 2001 में आई फिल्म अलादीन से अपने करियर की शुरुआत की और उसके बाद एक के बाद कई हिट फिल्में दी जिसमें किक, जुड़वा-2, रॉय और कई सारे डांसिंग नंबर्स भी शामिल हैं.

Advertisement

बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस बचपन में हॉलीवुड स्टार बनने का सपना देखा करती थी. इसके लिए उन्होंने जॉन स्कूल ऑफ एक्टिंग से ट्रेनिंग भी ली और टीवी पर बतौर रिपोर्टर भी काम किया. लेकिन इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग करना शुरू किया और हॉलीवुड तो नहीं पर बॉलीवुड में उन्होंने अपना नाम का सिक्का जरूर जमा लिया.

Advertisement

जैकलीन फर्नांडिस का हर लुक कमाल का होता है. बचपन में क्यूट और बबली सी नजर आने वाली जैकलीन अब बेहद ही दिलकश और स्टनिंग हो गई हैं. अब जरा इस तस्वीर में ही देख लीजिए जिसमें वह कट आउट ड्रेस पहने स्टाइलिश से पोज दे रही हैं.

Advertisement

जैकलीन फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 65.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं. जिनके लिए वह अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उनका हर लुक फैंस को कमाल लगता है और वो उनकी तस्वीरों पर जमकर लाइक्स और कमेंट करते हैं.

Featured Video Of The Day
Thane Hit And Run Case: टक्कर मारने के बाद Mercedes चालक मौके से फरार