Advertisement

तस्वीर में दिख रही नटखट बच्ची बॉलीवुड की है सबसे रईस एक्ट्रेस, किसी महारानी से कम नहीं है लाइफस्टाइल, पहचाना क्या ?

फिल्मी सितारे ना सिर्फ सिल्वर स्क्रीन पर बल्कि सोशल मीडिया पर भी छाए रहते हैं. वहीं हाल ही में वायरल हो रही ये थ्रोबैक तस्वीर फैन्स को बेहद पसंद आ रही है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
तस्वीर में दिख रही नटखट बच्ची बॉलीवुड की है सबसे रईस एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

Bollywood Celebrity Throwback Photo: फिल्मी सितारे ना सिर्फ सिल्वर स्क्रीन पर बल्कि सोशल मीडिया पर भी छाए रहते हैं. वहीं हाल ही में वायरल हो रही ये थ्रोबैक तस्वीर फैन्स को बेहद पसंद आ रही है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि ये नन्ही बच्ची नटखट पोज देती दिखाई दे रही है. बच्ची की मासूमियत और ये क्यूट अंदाज आपका दिल जीत लेगा. बता दें कि ये नन्ही बच्ची आज 26 साल की हो गई है. साथ ही बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम भी है. 

ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में फ्रांक में दिख रही ये छोटी मासूम बच्ची कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की सबसे क्यूट एक्ट्रेस सारा अली खान हैं. बता दें कि वे आज भी काफी क्यूट दिखाई देती हैं. अपने टैलेंट और खूबसूरती के बूते उन्होंने बॉलीवुड में आते ही अपने कदम जमाने शुरू कर दिए हैं. केदारनाथ फिल्म से डेब्यू के बाद सारा अली खान ने एक से एक हिट फिल्में दे रही है. 

Advertisement

बता दें कि सारा पटौदी खानदान की इकलौती बेटी हैं. सारा सैफ अली खान की बेटी हैं और सैफ एक नवाब हैं जिनकी गिनती सबसे रईस लोगों में की जाती है. बता दें कि पटौदी पैलेस भी काफी आलीशान हैं. सैफ ही नहीं पूरा परिवार ही रॉयल लग्जरी लाइफ जीता है. माना जाता है कि इस पैलेस में तकरीबन 150 कमरे हैं. वहीं 200 से ज्यादा नौकर चाकर हैं.

VIDEO: मुंबई में रणवीर-दीपिका की रैंप वाक, दोनों कलाकारों का दिखा खास अंदाज

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Election 2024: जानिए रिज़र्व आदिवासी सीटों पर कौन मज़बूत?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: