सुनील दत्त के खड़ा यह बच्चा है बॉलीवुड का सुपरस्टार, कभी बना नायक तो कभी खलनायक, राजनीति में भी खूब चला इसका सिक्का, पहचाना ?

आज हम बॉलीवुड के एक ऐसे ही सितारे के बारे में बात कर रहे हैं जो अपनी मां के बेहद करीब थे. उनकी मां भी बीते जमाने की सुपरहिट एक्ट्रेस थीं और पिता भी बहुत बड़े अभिनेता थे,

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

कुछ बॉलीवुड सितारों की जिंदगी खुद किसी फिल्म से कम नहीं है. बचपन से लाड प्यार में पले कुछ सितारों की जिंदगी आगे जाकर एकदम से बदल गई. आज हम बॉलीवुड के एक ऐसे ही सितारे के बारे में बात कर रहे हैं जो अपनी मां के बेहद करीब थे. उनकी मां भी बीते जमाने की सुपरहिट एक्ट्रेस थीं और पिता भी बहुत बड़े अभिनेता थे, जिन्होंने एक्टिंग के बाद राजनीति के दांव पेंच भी सीखे और एक सफल राजनेता साबित हुए. क्या आप अब तस्वीर में दिख रहे छोटे से बच्चे को पहचान पाए? बॉलीवुड में इन्हें 'बाबा' के नाम से जाना जाता है और प्यार से लोग इन्हें संजू कह कर पुकारते हैं. जी, हां तस्वीर में दिख रहा ये क्यूट सा बच्चा कोई और नहीं बल्कि नरगिस और सुनील दत्त के बेटे सुपरस्टार संजय दत्त हैं.

संजय दत्त की जिंदगी की कहानी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. मां नरगिस के लाडले संजू के लिए पहले तो मां का आंचल ही दुनिया थी, लेकिन वह तब पूरी तरह बिखर गए जब मां उनका साथ छोड़ इस दुनिया को अलविदा कह गईं. मां के जाने के बाद संजय दत्त ने खुद को नशे का आदि बना लिया, जिससे निकालने में उनके पिता सुनील दत्त को काफी मशक्कत करनी पड़ी.

इस तस्वीर में छोटे से संजय पापा सुनील दत्त के साथ खड़े हैं औऱ काफी खुश लग रहे हैं. संजय आज खुद तीन बच्चों के पिता हैं. उनकी पहली बेटी त्रिशाला दत्त का जन्म 1988 में हुआ था, त्रिशाला, संजय की पहली पत्नी रिचा शर्मा की बेटी हैं. मान्यता दत्त से संजय को दो बच्चे हैं, बेटी इकरा और बेटा शाहरान.संजय अक्सर अपने बच्चों और वाइफ मान्यता के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं, फैंस को भी उनके फैमिली फोटोज काफी पसंद आती हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Iran Israel War: ईरान, Hezbollah, Hamas और Houthi...इजरायल की चुनौती | Watan Ke Rakhwale