अमिताभ को स्क्रिप्ट पढ़ते हुए ध्यान से देख रहे इस बच्चे ने फिल्मों में खूब कमाया है नाम, लुक के आगे फेल हैं हॉलीवुड स्टार्स

सोशल मीडिया पर यह ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर इस समय खूब वायरल हो रही है, जिसमें आप देख सकते हैं कि अमिताभ बच्चन कुर्सी पर बैठकर अपनी स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं और वहीं पास दूसरी कुर्सी पर बैठा एक लड़का उन्हें बड़े ही गौर से निहार रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बॉलीवुड के शहंशाह हैं और उन्हें यह खिताब यूं ही नहीं मिला है. बिग बी ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने कई साल दिए हैं, जिस वजह से आज उन्हें लोग दुनियाभर में अलग-अलग नामों से पहचानते हैं. अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं और फैन्स के साथ अक्सर अपनी अनदेखी तस्वीरें साझा करते हैं. इसी क्रम में एक फोटो अमिताभ बच्चन की इस समय तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें उनके साथ बॉलीवुड का एक और सुपरस्टार नजर आ रहा है. हालांकि इस तस्वीर में अमिताभ को लोग तो पहचान जा रहे हैं, लेकिन दूसरे स्टार को नहीं पहचान पा रहे, जो इस समय बॉलीवुड पर राज करते हैं. 

सोशल मीडिया पर यह ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर इस समय खूब वायरल हो रही है, जिसमें आप देख सकते हैं कि अमिताभ बच्चन कुर्सी पर बैठकर अपनी स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं और वहीं पास दूसरी कुर्सी पर बैठा एक लड़का उन्हें बड़े ही गौर से निहार रहा है. क्या आप इस बच्चे को पहचान पाए, जो आज बॉलीवुड का एक बड़ा नाम है? अगर नहीं, तो बता दें, यह छोटा बच्चा और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर ऋतिक रौशन (Hrithik Roshan) हैं. जी हां, ऋतिक रौशन (Hrithik Roshan Childhood Photo) इस फोटो में स्क्रिप्ट पढ़ते हुए अमिताभ को बड़े ही ध्यान से देखते नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर जहां इस तस्वीर के वायरल होने के बाद कुछ लोग ऋतिक को पहचान ले रहे हैं. वहीं कुछ माथापच्ची करने के बाद भी उन्हें पहचान नहीं पा रहे. गौरतलब ही कि ऋतिक का नाम बॉलीवुड के सबसे गुड लुकिंग एक्टर में भी शुमार हैं. उनके लुक के आगे हॉलीवुड तक के कई हीरो फेल नजर आते हैं. तो कैसी लगी आपको ऋतिक रौशन (Hrithik Roshan with Amitabh Bachchan) के बचपन की ये तस्वीर? हमें कमेंट कर जरूर बताएं. 

Advertisement

VIDEO: धर्मा प्रोडक्शन के दफ्तर के बाहर स्पॉट हुए अनिल कपूर, कैमरे को दिया पोज

Advertisement

Featured Video Of The Day
UNGA में S Jaishankar की Pakistan को खरी-खरी-'आतंक का परिणाम विनाशकारी होता है'