ऋतिक रोशन के साथ दिख रहा यह बच्चा आज है सुपरस्टार, ऋतिक ने इनकी बीवी के साथ किया है रोमांस, पहचान पाए आप?

एक फोटो सोशल मीडिया पर इस समय वायरल हो रही है, जिसमें ऋतिक रोशन बॉलीवुड के एक सुपरस्टार के साथ देखे जा सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
कौन है ऋतिक के साथ दिख रहा यह बच्चा?
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है, जहां बॉलीवुड सेलेब्स के आए दिन न जाने कितने ही फोटोज वायरल होते रहते हैं. उनके बचपन की फोटो भी सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती हैं. अपने बचपन की तस्वीरों में जहां कुछ सितारे पहचान में आ जाते हैं, वहीं कुछ को पहचानने के लिए माथापच्ची करनी पड़ती है. ऐसी ही एक फोटो सोशल मीडिया पर इस समय वायरल हो रही है, जिसमें ऋतिक रोशन बॉलीवुड के एक सुपरस्टार के साथ देखे जा सकते हैं. बता दें इस सुपरस्टार की वाइफ को ऋतिक रोशन फिल्म 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' में रोमांस कर चुके हैं.

फोटो में आप देख सकते हैं कि ऋतिक रोशन बीच में खड़े हैं और उनके अगल-बगल दो बच्चे हैं. ऋतिक ने दोनों ही बच्चों को बड़े प्यार से पकड़ा हुआ है. ऋतिक के साथ फोटो में सफेद रंग की शर्ट पहने जो लड़का खड़ा है, वह आज के टाइम में इंडस्ट्री का मशहूर एक्टर है. इनकी शादी भी बॉलीवुड की नंबर वन एक्ट्रेस से हुई है. क्या आप इन्हें पहचान पाए? अगर नहीं तो बता दें कि यह बच्चा और कोई नहीं बल्कि विक्की कौशल हैं. विक्की कौशल ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ से शादी रचाई है. दोनों की जोड़ी को इनके फैन्स ने प्यार से VicKat नाम दिया है. . 

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो पर फैन्स की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "ऋतिक आज भी विक्की से ज्यादा यंग और हैंडसम दिखते हैं". तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, "दूसरा बच्चा सनी कौशल है". बता दें, सनी कौशल विक्की कौशल के छोटे भाई हैं. इस तरह से यह तस्वीर लोगों द्वारा खूब पसंद की जा रही है.

Advertisement

VIDEO: काले रंग के आउटफिट में कूल अंजाद में दिखे कपिल शर्मा

Featured Video Of The Day
NEET के बाद अब UPPCS J परीक्षा में धांधली, फिर से करवाए जाएंगे इम्तिहान