फोटो में दारा सिंह के साथ दिख रहा यह बच्चा है बॉलीवुड का सुपरस्टार, ससूर थे इंडस्ट्री के पहले सुपरस्टार, सास और वाइफ भी है चर्चित एक्ट्रेस, पहचाना ? 

फोटो में दारा सिंह के साथ दिख रहा यह क्यूट बच्चा बड़ा होकर बॉलीवुड का बड़ा स्टार बन चुका है. एक्शन हीरो के तौर पर इसने एक अलग पहचान बनाई है और यह बॉलीवुड का सुपरस्टार और खिलाड़ी कुमार जैसे नाम से पहचाना जाता है. वहीं इसने कई रोमांटिक फिल्में भी दी है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
फोटो में दारा सिंह के साथ दिख रहा यह बच्चा है बॉलीवुड का सुपरस्टार
नई दिल्ली:

Celeb Photo Challenge: फोटो में दारा सिंह के साथ दिख रहा यह क्यूट बच्चा बड़ा होकर बॉलीवुड का बड़ा स्टार बन चुका है. एक्शन हीरो के तौर पर इसने एक अलग पहचान बनाई है और यह बॉलीवुड का सुपरस्टार और खिलाड़ी कुमार जैसे नाम से पहचाना जाता है. वहीं इसने कई रोमांटिक फिल्में भी दी है. माधुरी, रवीना और शिल्पा समेत 1990 के दशक की सभी बड़ी एक्ट्रेसेस के साथ यह काम कर चुका है. यह काफी लोकप्रिय है और सबसे ज्यादा इसकी फिल्में रिलीज होती हैं. यह बच्चा बॉलीवुड के दिवंगत सुपरस्टार का दामाद है और इसकी वाइफ भी लोकप्रिय एक्ट्रेस रह चुकी है. 

यह बच्चा इंडस्ट्री में बड़ी एक्ट्रेसेस के साथ रोमांस के लिए भी काफी मशहूर हुआ, लेकिन इसने शादी की अपने समय में सुपरस्टार रह चुके एक्टर राजेश खन्ना की बेटी से. अब तक आपने पहचान लिया होगा और नहीं पहचाना तो हम आपको बता दें यह एंग्री यंग मैन अक्षय कुमार की बचपन की फोटो है.  अक्षय बॉलीवुड के अकेले ऐसे स्टार हैं जो साल में चार से पांच फिल्में रिलीज करते हैं. वह इंडस्ट्री के व्यस्ततम एक्टर हैं. जब सभी एक्टर्स का स्टारडम एक समय के बाद कम होने लगा तब भी अक्षय का स्टारडम बढ़ता ही जा रहा है.

Advertisement

अक्षय ने फिल्मों में हर तरह का रोल किया है. कभी एक्शन करते दिखे तो कभी रोमांटिक फिल्मों में फीमेल फैंस को दिल जीतते दिखे तो वहीं कभी कॉमेडी कर फैंस को हंसाया. अक्षय कुमार हाल ही में सम्राट पृथ्वीराज और रक्षाबंधन में दिखे. उनकी अगली फिल्म शिवाजी है. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Stampede: CM Yogi ने जिला अस्पताल पहुंच हादसे के पीड़ितों से की मुलाकात