मां की गोद में खेल रहे इस बच्चे ने इंडस्ट्री में ला दिया था कोहराम, इनकी पॉपुलैरिटी के आगे फेल थे शाहरुख-आमिर-सलमान, पहचाना क्या?

फोटो में अपनी मां के साथ नजर आ रहा ये बच्चा एक समय में बॉलीवुड का सबसे डिमांडिंग एक्टर था. इनकी पॉपुलैरिटी के आगे बड़े-बड़े हीरो फेल थे.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

जुगल हंसराज बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो थे, जिन्होंने अपने क्यूट लुक्स से लाखों लड़कियों को अपना दीवाना बना लिया था. जुगल हंसराज की नीली-नीली आंखें आज भी जादू करती हैं. जुगल हंसराज को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था, इसलिए उन्होंने बहुत ही छोटी उम्र में अभिनय शुरू कर दिया था. जुगल हंसराज को कई फिल्मों में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट देखा गया है. इन दिनों भले ही जुगल हंसराज फिल्म इंडस्ट्री से दूर चल रहे हों, लेकिन सोशल मीडिया पर उन्हें खूब एक्टिव देखा जाता है. फिलहाल जुगल अमेरिका में अपनी फैमिली के साथ रहते हैं. 

जुगल फैमिली के अलावा अपनी बचपन की तस्वीरों को भी सोशल मीडिया पर खूब शेयर करते हैं. इसी क्रम में जुगल हंसराज की बचपन की एक फोटो इंटरनेट पर फिर वायरल हो रही है, जिसमें वे अपनी मां के साथ नजर आ रहे हैं. इस फोटो में जुगल हंसराज की मां उन्हें गोद में लेकर मुस्कुराते हुए निहार रही हैं. वहीं जुगल भी अपनी मां की गोद में बहुत खुश दिख रहे हैं. इस फोटो को अलग-अलग प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है. फोटो को शेयर करने के बाद लोग इस बच्चे को पहचानने का चैलेंज दे रहे हैं. 

बता दें, जुगल हंसराज का लुक अब पहले से काफी बदल गया है. अब आप उन्हें देखेंगे तो पहचान नहीं पाएंगे. हाल ही में एक्टर की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वे अनुपम खेर के साथ नजर आ रहे हैं. इस फोटो में जुगल हमेशा की तरह हैंडसम दिख रहे हैं. एक्टर की इस फोटो पर लोगों के 'डैशिंग', 'स्मार्ट' जैसे कमेंट्स आए हैं.

Featured Video Of The Day
Brijbhushan Singh का Vinesh Phogat पर आरोप, कहा बेईमानी कर ओलिंपिक में गईं | Hamaara Bharat