बहन के साथ फोटो में दिख रहा यह बच्चा है लोकप्रिय एक्टर, वाइफ की खूबसूरती के चर्चे हैं पूरी दुनिया में, पहचाना ?

बहन के साथ फोटो में दिख रहा यह बच्चा बड़ा होकर बेहद हैंडसम दिखता है. यह कई हिट फिल्मों में नजर आ चुका है और लोकप्रिय एक्टर है. इसमें अपनी हर फिल्म में अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लिया.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
बहन के साथ फोटो में दिख रहा यह बच्चा है लोकप्रिय एक्टर
नई दिल्ली:

बहन के साथ फोटो में दिख रहा यह बच्चा बड़ा होकर बेहद हैंडसम दिखता है. यह कई हिट फिल्मों में नजर आ चुका है और लोकप्रिय एक्टर है. इसमें अपनी हर फिल्म में अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लिया. इस बच्चे के मम्मी- पापा भी बॉलीवुड के लोकप्रिय एक्टर हैं. पापा तो बॉलीवुड के शहंशाह कहे जाते हैं. वहीं इसकी वाइफ भी कुछ कम नहीं हैं. इसकी वाइफ मिस वर्ल्ड औऱ लोकप्रिय एक्ट्रेस हैं. फिल्म में बेहतरीए एक्टिंग के लिए इसे फिल्म फेयर पुरस्कार भी मिल चुका है.

अब तक आप इस बच्चे को नहीं पहचान पाए हैं तो हम आपको बता दें यह बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के लाडले अभिषेक बच्चन के बचपन की फोटो हैं. उनके साथ फोटो में दिख रही है उनकी बहन श्वेता नंदा. कुछ समय पहले  अमिताभ बच्चन ने इस फोटो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी.

उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर बेटे अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन की एक मोनोक्रोम बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, फोटो में हम अभिषेक और श्वेता को उनकी नाइट ड्रेस में ट्विनिंग करते हुए देख सकते हैं. वर्कफ्रंट की बीत करें तो अमिताभ हाल ही में अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' में दिखे. वहीं उनकी कई और फिल्में लाइनअप हैं.

ओरहान की हैलोवीन पार्टी में इब्राहिम अली खान, अहान शेट्टी समेत दिखे कई सितारे

Featured Video Of The Day
Karwa Chauth 2024: करवा चौथ पर कब से कब तक रहेगा भद्रा का साया, जानें पूजा करने का सही समय