फोटो में दिख रहा यह बच्चा है दबंग एक्टर, पापा भी रह चुके हैं सुपरस्टार, क्या आपने पहचाना ?

फोटो में बहन के साथ दिख रहा यह बच्चा बड़ा होकर बॉलीवुड का एंग्री यंगमैन बन चुका है. इसके पापा भी अपने समय के सुपरस्टार रह चुके है और भाई भी लोकप्रिय एक्टर है. इस बच्चे ने एक से बढ कर एक हिट फिल्में दी हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

फोटो में बहन के साथ दिख रहा यह बच्चा बड़ा होकर बॉलीवुड का एंग्री यंगमैन बन चुका है. इसके पापा भी अपने समय के सुपरस्टार रह चुके है और भाई भी लोकप्रिय एक्टर है. इस बच्चे ने एक से बढ कर एक हिट फिल्में दी हैं. यह बच्चा फिल्म जगत में अपनी जबरदस्त डायलॉग डिलीवरी के लिए भी मशहूर हैं. इसके डायलॉग्स के लोग दीवाने हैं. इस बच्चे के सुपरस्टार डैड ने दो शादियां की है और इसकी स्टेप मदर भी लोकप्रिय स्टार हैं. साथ इसकी एक बहन भी कई फिल्में कर चुकी है. इसका परिवार राजनीति में भी एक्टिव है. 

शायद आपने अब तक इस बच्चे को पहचान लिया हो और जो लोग नहीं पहचान पाए हैं, उन्हें बता दें कि यह बॉलीवुड के लोकप्रिय एक्टर सनी देओल के बचपन की फोटो है. यह फोटो रक्षाबंधन की है, जो उन्होंने खुद अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है. 

Advertisement

सनी देओल ने कई फिल्मों में शानदार डायलॉग्स बोले हैं. फिल्म गदर में ‘हिदुस्तान जिंदाबाद था जिंदाबाद है और हमेशा रहेगा, बरसात से बचने की हैसियत नहीं, गोली बारी की बात करते है', फिल्म दामिनी का मशहूर डायलॉग ये ढाई किलो का हाथ है, जब पड़ता है तो आदमी उठता नहीं उठ जाता है, फिल्म घातक में, सातों के सात को मारूंगा, एक साथ मारूंगा या फिर. फिल्म घायल का संवाद बलवंत राय मैं तुम्हे 24 घंटे के अंदर मार दूंगा. उनकी फिल्मों के ये डायलॉग्स काफी पसंद किए गए थे. 

सनी देओल ने अपने समय में सभी टॉप एक्ट्रेसेस के साथ काम किया. सनी ने अपने फिल्मी सफर में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में दी हैं. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को घायल, बेताब, घातक, डर, गदर, त्रिदेव, दामिनी और जीत जैसी शानदार फिल्में दी है. घायल में की गई उनकी एक्टिंग बहुत सराहा गया था, इसके लिये उन्हें फिल्मफेयर के बेस्ट एक्टर के अवार्ड से भी नवाजा गया था. 

Advertisement

VIDEO: अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ब्लैक आउटफिट में हुई स्पॉट

Featured Video Of The Day
Pakistan की Parliament के बाहर Firing, Imran Khan से जुड़ा है पूरा मामला