सुपरस्टार का दामाद बनने वाला है सलमान खान के साथ दिख रहा ये बच्चा, भाईजान ने किया बॉलीवुड में लॉन्च, पता है नाम?

Zaheer Iqbal Childhood Photo With Salman Khan: सलमान खान के साथ तस्वीर में दिख रहे शख्स की इन दिनों शादी की खबरें सुर्खियों में बनी हुई है. वहीं उनकी दुल्हनिया तो खुद भी टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Zaheer Iqbal Childhood Photo With Salman Khan: पहचान इस बच्चे को बनेगा बॉलीवुड एक्ट्रेस का दूल्हा
नई दिल्ली:

Zaheer Iqbal Childhood Photo With Salman Khan: बॉलीवुड एक्टर्स के बचपन की तस्वीर तो आपने खूब देखी होगी और उन्हें आसानी से पहचान भी लिया होगा, लेकिन आज हम आपको दिखाते हैं एक ऐसे सेलिब्रेटी की तस्वीर जो बॉलीवुड सुपरस्टार तो नहीं है लेकिन 1-2 फिल्मों में नजर आ चुके हैं. हालांकि इनमें कोई भी सुपरहिट मूवी नहीं है. इतना ही नहीं इनका रिलेशन सलमान खान की ऑनस्क्रीन वाइफ से है. जल्द ही दोनों शादी की बंधन में भी बंधने वाले हैं, तो चलिए इस थ्रोबैक तस्वीर को देखकर हमें बताएं कि सलमान खान के साथ नजर आ रहा है ये  बच्चा कौन हैं? 

Advertisement

दबंग गर्ल के दिल पर राज करता है ये बच्चा 

इंस्टाग्राम पर bollywoodbubble नाम से बने पेज पर सलमान खान की एक पुरानी तस्वीर शेयर की गई है. इसमें उनके साथ एक बच्चा बैठा हुआ है, जिसे सलमान खान गले लगाए दिख रहे हैं और ये बच्चा प्यारी सी स्माइल कर रहा है. क्या आप इस बच्चे को देखकर पहचान पाए हैं कि ये कौन है, मन में डाउट तो जरूर होगा? तो चलिए आपके इस डाउट को क्लियर करते हैं और आपको बताते हैं कि ये कोई और नहीं बल्कि सलमान खान की एक्ट्रेस रही सोनाक्षी सिन्हा के होने वाले पति जहीर इकबाल हैं, जो इस तस्वीर में बहुत ही डिफरेंट नजर आ रहे हैं. आपको बता दे कि जहीर इकबाल और सलमान खान के काफी करीबी माने जाते हैं. 

Advertisement

कौन हैं सोनाक्षी के होने वाले पति  

सोनाक्षी सिन्हा के होने वाले शौहर जहीर इकबाल का जन्म 10 सितंबर 1988 को मुंबई में हुआ, उनके पिता इकबाल रतनसी हैं, जो जानी-मानी हस्ती हैं और एक फेमस जौहरी और बिल्डर हैं. उनका सलमान खान से खास कनेक्शन है और बहुत कम लोग जानते हैं कि जहीर इकबाल ने अपनी एक्टिंग की शुरुआत फिल्म नोटबुक से की थी, जिसे सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस में ही बनाया गया था. इसके अलावा जहीर इकबाल सोनाक्षी सिन्हा के साथ फिल्म डबल एक्सेल में भी नजर आ चुके हैं, इसमें उन्होंने कामदेव की भूमिका निभाई थी. बताया जाता है कि जहीर और सोनाक्षी की मुलाकात सलमान खान की पार्टी में ही हुई थी और 2022 जून में सोनाक्षी ने अपना रिश्ता ऑफिशियल किया. जून 2024 में ही सोनाक्षी उनके साथ शादी के बंधन में भी बंधने वाली हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Paper Leak Case: एक साथ 3-3 पेपर लीक का सरगना Sanjeev Mukhiya कब होगा गिरफ़्तार? | Khabron Ki Khabar