बचपन में शाहरुख और अभिषेक के साथ काम कर चुका यह बच्चा बड़ा होकर दिखता है, यंग, स्मार्ट और हैंडसम, बादशाह के लाडले को क्या आपने पहचाना ?

फोटो में दिख रहा यह बच्चा शाहरूख खान के साथ फिल्म कभी अलविदा ना कहना में नजर आया था. यह एक हिट फिल्म थी, जिसमें बड़े स्टार्स थे. इसमें शाहरुख खान, अभिषेक बच्चन, रानी मुखर्जी, प्रीति जिंटा जैसे उस दौर के बड़े स्टार्स थे.

Advertisement
Read Time: 23 mins
यह बच्चा बड़ा होकर दिखता है, यंग, स्मार्ट और हैंडसम
नई दिल्ली:

Celebs Photo Challenge : फोटो में दिख रहा यह बच्चा शाहरूख खान के साथ फिल्म कभी अलविदा ना कहना में नजर आया था. यह एक हिट फिल्म थी, जिसमें बड़े स्टार्स थे. इसमें शाहरुख खान, अभिषेक बच्चन, रानी मुखर्जी, प्रीति जिंटा जैसे उस दौर के बड़े स्टार्स थे. फिल्म में देव और माया अपने बिखरते शादीशुदा जीवन के दौरान मिलते हैं. वे दोस्त बनते हैं और अपनी शादी को बचाने में एक-दूसरे की मदद करने की कोशिश करते हैं, लेकिन अंततः उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो जाता हैं. हालांकि इस फिल्म में यह बच्चा भी इन स्टार्स के साथ नजर आया था. इस बच्चे की क्यूटनेस को फिल्म में काफी पसंद किया गया.

शायद अब तक इस बच्चे को आपने पहचान लिया होगा और नहीं पहचाना तो हम आपको बता दे यह शाहरूख खान के लाडले आर्यन खान हैं. कम ही लोग जानते हैं कि आर्यन खान ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वह अपने पिता शाहरुख खान और प्रीति जिंटा की फिल्म 'कभी अलविदा ना कहना' में नजर आए थे. इस फिल्म में उन्होंने छोटा सा रोल प्ले किया था.

Advertisement
Advertisement

इसके अलावा शाहरुख खान अपने पापा की फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में भी नजर आए थे. इसी फिल्म में आर्यन ने अपने पिता शाहरुख खान के बचपन का रोल प्ले किया था. वहीं फिल्म द लायन किंग में उन्होंने अपनी आवाज दी है.

Advertisement

हालांकि आर्यन खान अपने पिता की तरह एक एक्टर नहीं बनना चाहते वह फिल्म मेकिंग में अपना करियर बनाना चाहते हैं. उनकी बहन सुहाना खान बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं और जल्द ही वह द आर्चीज में नजर आएंगी.

Advertisement

ये भी देखें :

VIDEO:  अभिनेत्री सान्या को लेकर NDTV से बोले राजकुमार राव, 'दोनों दिल्ली से, हमारा सेंस ऑफ ह्यूमर...'

Featured Video Of The Day
Mumbai Rains: भारी बारिश से मुंबई में यातायात प्रभावित, घरों और दुकानों में भरा पानी