देव आनंद की गोद में बैठा यह बच्चा बन गया है बॉलीवुड का सुपरस्टार, इनके पापा-मम्मी का भी है बड़ा नाम...पहचाना क्या?

देव आनंद की गोद में बैठा यह लड़का आज के टाइम में बॉलीवुड का बड़ा नाम है. क्या आप इन्हें पहचान पाए? बचपन में अपनी क्यूटनेस से इन्होंने कईयों का दिल चुराया था.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

देव आनंद की गोद में नजर आ रहे इस क्यूट से बच्चे को वैसे तो किसी पहचान की दरकार नहीं है. इस बच्चे ने अपनी पहचान खुद बनाई है. पहले सिंगिंग की दुनिया में पैर जमाने के लिए मेहनत की. फिर एक्टिंग में हाथ आजमाए. सिंगर पिता की तरह फेम तो नहीं मिल सका, लेकिन कुछ हिट गाने इनकी लिस्ट में जरूर शामिल है. सिंगिंग और एक्टिंग की दुनिया से गुजरते हुए ये बच्चा टीवी की दुनिया में पहुंचा और कामयाबी भी इसी पर्दे पर नसीब हुई. जहां ये बच्चा अब सिंगिंग रियलिटी शो का फेमस एंकर बन चुका है. क्या आपने पहचाना कौन है ये.

डायरेक्टर को असिस्ट करने गए लेकिन बन गए सिंगर

ये बच्चे हैं आदित्य नारायण. जिन्हें आप अक्सर टीवी के शोज में देखते ही होंगे. रियल्टी शो होस्ट करते करते आदित्य नारायण लोगों के फेवरेट एंकर बन चुके हैं. आदित्य नारायण ने सिंगिंग के साथ साथ बैक कैमरा वर्क में भी हाथ आजमाए हैं. वो रामलीला मूवी के लिए डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को असिस्ट करने गए थे. इस काम के दौरान संजय लीला भंसाली ने उन्हें दो गाने ऑफर कर दिए. इस फिल्म के लिए आदित्य नारायण ने ततड़-ततड़ और इशक्याऊं ढिश्कयाऊं गाने गाए. दोनों ही गाने जबरदस्त हिट रहे. इसके अलावा भी आदित्य नारायण ने बहुत से गानों को अपनी आवाज दी है. सिंगिंग की दुनिया में उन्होंने चार साल की उम्र में ही कदम रख दिया था. लेकिन 'छोटा बच्चा जान के...' गाने से वो अपनी आवाज का हुनर मनवाने में कामयाब हो गए थे.

एक्टिंग नहीं आई रास

आदित्य नारायण ने सिंगिंग और एंकरिंग के अलावा एक्टिंग में भी पैर जमाने की कोशिश की. बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट वो परदेस और जब प्यार किसी से होता है मूवी में काफी पसंद किए गए. लेकिन बतौर हीरो उनका सिक्का नहीं चल पाया. वो शापित मूवी में लीड हीरो के रूप में दिखे जरूर. लेकिन पसंद नहीं किए गए. जिसके बाद उन्होंने फिर छोटे पर्दे का रुख कर लिया.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विरोधियों पर बरसे Amit Shah, कहा- फिर से आतंकवाद को बढ़ाने की कोशिश | Hot Topic