वाइट पैंट और टीशर्ट में स्वैग दिखाता लड़का है टेलेंटेड बॉलीवुड एक्टर, पत्नी हैं एक्ट्रेस तो पिता हैं दिग्गज राजनेता, बताएं नाम

बॉलीवुड हो या टीवी सेलेब्स सोशल मीडिया पर अपनी और परिवार की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. इनमें उनके बचपन की तस्वीरें भी शामिल होती है. इसी बीच पॉपुलर बॉलीवुड एक्टर ने अपने बचपन की तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह भाई के साथ नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड हो या टीवी सेलेब्स सोशल मीडिया पर अपनी और परिवार की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. इनमें उनके बचपन की तस्वीरें भी शामिल होती है. इसी बीच पॉपुलर बॉलीवुड एक्टर ने अपने बचपन की तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह भाई के साथ नजर आ रहे हैं. यह और कोई नहीं बल्कि एक्टर रितेश देशमुख हैं, जिन्होंने अपने छोटे भाई धीरज देशमुख के जन्मदिन पर तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में उन्हें पहचानना मुश्किल है कि वह एक राजनेता के बेटे और टेलेंटेड एक्टर हैं. 

थ्रोबैक थर्सडे की परंपरा को बरकरार रखते हुए वेड एक्टर ने फैंस के लिए अपने दो भाइयों के साथ बचपन की एक तस्वीर शेयर की है. इसमें तीनों भाई-बहनों को एक-दूसरे के गले में बाहें डालते हुए स्टाइल से पोज देते हुए देखा जा सकता है. लेकिन सफेद पैंट और लाल टी-शर्ट में रितेश लाइमलाइट चुराते हुए दिख रहे हैं. 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए रितेश देशमुख ने कैप्शन में लिखा, "मेरे प्यारे धीरज विलासराव देशमुख. हम हमेशा आपके लेफ्ट और राइट रहेंगे और आपकी हमेशा ढाल हैं... हैप्पी बर्थडे!!! आपका जन्मदिन अच्छा हो. आप जो अच्छा काम कर रहे हैं उसे करते रहें और पप्पा को प्राउड करते रहें." भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के विधायक के रूप में धीरज विलासराव देशमुख कार्य करते हैं, उन्होंने भी पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "आप दोनों एक आशीर्वाद हैं, जिसके लिए मैं हर दिन भगवान का शुक्रिया करता हूं - आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद."

बता दें, राजनेता विलासराव देशमुख के सबसे छोटे बेटे धीरज विलासराव देशमुख हैं. जबकि उनके दो बड़े भाई एक्टर  रितेश देशमुख और मंत्री अमित देशमुख हैं.

Advertisement

प्रियंका चोपड़ा और बेटी मालती मैरी ने सिद्धिविनायक मंदिर में की पूजा

Featured Video Of The Day
First Round की 24 Assembly Seats पर कई दिग्गजों की किस्मत दांव पर, निर्दलीय किसका खेल बिगाड़ेंगे?