मम्मी के साथ मस्ती कर रहे इस बच्चे की आज लाखों लड़कियां हैं दीवानी, इस एक्शन हीरो को पहचान पाना किसी पहेली से कम नहीं

आज हम आपके लिए लेकर आए हैं बॉलीवुड के एक ऐसे एक्शन हीरो के बचपन की तस्वीर जिसकी जहां एक तरफ लाखों लड़कियां दीवानी हैं तो लड़के भी इनके स्टंट्स के कायल हैं. जाहिर है थोड़ा बहुत तो आपने गैस कर ही लिया होगा.

Advertisement
Read Time: 23 mins
फोटो में देखकर नहीं कर पाएंगे गेस कि बॉलीवुड का ये सुपरस्टार है कौन
नई दिल्ली:

वैसे तो इन दिनों बॉलीवुड में कई यंग एक्टर्स अपनी एक्टिंग और डांसिंग स्किल्स से धमाल मचा रहे हैं. लेकिन आज हम आपके लिए लेकर आए हैं  बॉलीवुड के एक ऐसे एक्शन हीरो के बचपन की तस्वीर जिसकी जहां एक तरफ लाखों लड़कियां दीवानी हैं तो लड़के भी इनके स्टंट्स के कायल हैं.  जाहिर है थोड़ा बहुत तो आपने गैस कर ही लिया होगा. हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के वन ऑफ़ द मोस्ट टैलेंटेड एंड डैशिंग एक्टर टाइगर श्रॉफ की. टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के हैंडसम हंक हैं, जो ना सिर्फ अपनी पर्सनैलिटी बल्कि अपने एक्रोबैटिक्स स्टाइल, डांस, एक्टिंग और अपने रिलेशनशिप स्टेट्स को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं. वैसे तो उनका रियल नाम जय हेमंत श्रॉफ है, लेकिन घर वाले उन्हें प्यार से टाइगर कह कर बुलाते हैं, इसलिए उनका नाम टाइगर ही पड़ गया. टाइगर बचपन से ही बहुत शांत स्वभाव के हैं. आज हम आपको उनकी ऐसी तस्वीर दिखाते हैं, जिसमें वो अपनी मम्मी के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं और इन तस्वीरों में उन्हें पहचान पाना किसी मुश्किल पहेली से कम नहीं है.

टाइगर श्रॉफ बड़े पर्दे के साथ ही सोशल मीडिया पर भी हमेशा छाए रहते हैं और अपनी जिंदगी से जुड़ी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं. कुछ समय पहले उन्होंने अपनी मम्मी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. जिसमें वो अपनी मां के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में शायद ही कोई होगा जो टाइगर श्रॉफ को पहचान पाए?

Advertisement

Advertisement

अपने करियर के शुरुआती दौर में टाइगर श्रॉफ कुछ इस तरह से नजर आते थे. उनकी मस्कुलर बॉडी तो थी, लेकिन अपने पतले चेहरे के लिए हमेशा वह ट्रोलर्स के निशाने पर रहते थे. कई लोग तो उन्हें मेल करीना कपूर भी कहते थे.

Advertisement

Advertisement

अब जरा नजर डालिए टाइगर श्रॉफ के ट्रांसफॉर्मेशन पर, इस तस्वीर में टाइगर सिर्फ मैरून कलर के शॉर्ट्स पहने नजर आ रहे हैं और उनके 8 पैक एब्स देखकर तो पारा एकदम बढ़ गया है.

टाइगर अपने लुक्स के चलते हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं, उनका शर्टलेस अवतार तो कुड़ियों को दीवाना बना देता है. लेकिन जरा इस वीडियो में देखिए जिसमें वह व्हाइट सूट और ब्लैक शर्ट में स्टाइलिश पोज देते नजर आ रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: यात्रा के लिए प्रशसान ने की पूरी तैयारी, 53 साल बाद दो दिवसीय यात्रा