दारा सिंह के साथ दिख रहा बच्चा हर बड़ी एक्ट्रेस के साथ कर चुका है रोमांस, बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार का है दामाद, पहचाना क्या?

आज हम आपको एक ऐसी तस्वीर दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप दिमाग पर चाहे जितना भी जोर लगा लें, इस ब्लैक एंड वाइट तस्वीर में छिपे सुपरस्टार को पहचानने में पसीने छूट जाएंगे. 

Advertisement
Read Time: 11 mins
दारा सिंह के साथ नजर आने वाला यह बच्चा आज है सुपरस्टार
नई दिल्ली:

हर किसी के मन में यह जिज्ञासा होती है कि बड़े पर्दे पर अपनी एक्टिंग और लुक से जादू बिखेरने वाले उनके फेवरेट स्टार आखिर बचपन में कैसे दिखते थे. आज तो स्टार से ज्यादा सोशल मीडिया पर स्टारकिड्स छाए रहते हैं. लेकिन एक जमाना ऐसा भी था जब बड़ी मुश्किल से आपको अपने पसंदीदा सितारे की बचपन की तस्वीर देखने को मिल जाया करती थी. तो आज हम आपके साथ एक ऐसी ही तस्वीर साझा करने जा रहे हैं जिसे, देखकर आप दिमाग पर चाहे जितना भी जोर लगा लें, इस ब्लैक एंड वाइट तस्वीर में छिपे सुपरस्टार को पहचानने में पसीने छूट जाएंगे. 

Advertisement

इस ब्लैक एंड वाइट तस्वीर में दारा सिंह के साथ आपको एक छोटा सा बच्चा नजर आ रहा होगा. चेहरे पर आ रही ज़ुल्फ़ें और ढेर सारे सपने इस बच्चे की आंखों में नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि यह बच्चा आज बॉलीवुड का सुपरस्टार है. जिसे खिलाड़ी कुमार के नाम से भी जाना जाता है. बड़े पर्दे पर तकरीबन हर बड़ी एक्ट्रेस के साथ यह फिल्मी सितारा रोमांस कर चुका है. अगर पहचानने के लिए थोड़ा और हिंट चाहिए तो आपको बता दें कि बॉलीवुड के पहले सुपर स्टार का ये सितारा दामाद भी है. यकीनन अब तक तो आपने पहचान ही लिया होगा कि और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड के स्टंटमैन अक्षय कुमार हैं. दारा सिंह के साथ तस्वीर में नजर आ रहे अक्षय बचपन में जितने क्यूट थे आज उतने ही हैंडसम हैं. 

आपको बता दें कि अक्षय कुमार बॉलीवुड के एकमात्र ऐसे एक्टर हैं, जो अपने डिसिप्लिन के लिए जाने जाते हैं. इसके अलावा वह अकेले ऐसे स्टार भी हैं, जो साल में 4 से 5 फ़िल्में रिलीज करते हैं. लगातार हिट फिल्में देने वाले अक्षय कुमार की हालांकि लगातार पिछले 2 साल से फिल्में ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई हैं. साल 2022 की बात करें तो बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज से लेकर रक्षाबंधन तक अक्षय कुमार की यह फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन नहीं कर पाईं. हालांकि जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी का सीक्वल ओएमजी 2 रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अक्षय शंकर भगवान के रूप में नजर आने वाले हैं. अब देखना यह होगा कि अक्षय अपनी अपकमिंग फिल्म से फैंस को इंप्रेस कर पाते हैं या नहीं.

Advertisement

ये भी पढ़ें: नुकसान से बच गईं मलाइका अरोड़ा

Featured Video Of The Day
Bihar Bridge Collapse: 11 दिन में बिहार में 5 पुल गिर गए | Khabron Ki Khabar | NDTV India