अकेले बॉलीवुड चलाने का दम रखता है ये बच्चा, उंगलियों पर रहते हैं बड़े-बड़े सितारे, मां की गोद में इस सुपरस्टार को पहचाना?

मां के साथ दिख रहा ये बच्चा आज के टाइम में बॉलीवुड का असली किंग कहलाता है. इनके साथ काम करना स्टार्स अपनी खुशनसीबी मानते हैं. क्या आप इन्हें पहचान पाए?

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
फोटो में है बॉलीवुड का स्टार
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया के इस जमाने में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से जुड़ी छोटी से छोटी बात उनके फैंस तक बेहद आसानी से पहुंचती रहती है. कई बार तो सेलिब्रिटीज खुद अपने बारे में अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपडेट देते हैं, तो कई बार अन्य स्रोतों से जानकारी फैंस तक पहुंच जाती है. इसी तरह से कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बचपन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया में अचानक सामने आ जाती हैं और उन्हें देख कर उनके फैंस के लिए उन्हें पहचानना मुश्किल हो जाता है. ऐसे ही एक मशहूर बॉलीवुड डायरेक्टर के बचपन की फोटो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उन्हें पहचानना किसी चैलेंज से कम नहीं है.

फोटो में आप एक बच्चे को देख सकते हैं, जिसमें वह अपनी मां की गोद में नजर आ रहा है. यह बच्चा कैमरे की तरफ देख बड़े ही प्यार से मुस्कुरा रहा है. आपको बता दें यह बच्चा आज के टाइम में बॉलीवुड के सक्सेसफुल डायरेक्टर्स में से एक हैं. इनके साथ आलिया भट्ट, शाहरुख खान, सलमान खान से लेकर अमिताभ बच्चन तक काम कर चुके हैं. अगर अब भी आप इन्हें नहीं पहचान पाए तो बता दें कि यह बच्चा कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जोहर हैं. करण जोहर की ये फोटो बहुत ही क्यूट है.

गौरतलब है कि करण जोहर पिछले कई सालों से बॉलीवुड में सक्रिय हैं और उनके नाम का डंका अब तक बज रहा है. करण जोहर ने बॉलीवुड की कुछ बेहतरीन फिल्मों जैसे कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, ए दिल है मुश्किल, स्टूडेंट ऑफ़ द इयर आदि को डायरेक्ट किया है. तो कैसी लगी आपको करण जोहर के बचपन की ये फोटो? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
New Statue Of Justice: न्याय की देवी की आंखों से पट्टी उतरी, हाथ में थामा संविधान | NDTV Exclusive