लड़कियों के पीछे डांस करता यह लड़का है टॉप एक्टर, वाइफ है सुपरस्टार, सलमान- शाहरुख के साथ दे चुकी है कई रोमांटिक फिल्में, पहचाना क्या ? 

एक फोटो सोशल मीडिया पर इस समय वायरल हो रही है, जिसमें एक बच्चा डांस करता दिख रहा है. बता दें कि यह टॉप एक्टर के बचपन की फोटो है और इसकी वाइफ सुपरस्टार है. 

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है, जहां बॉलीवुड सेलेब्स के आए दिन न जाने कितने ही फोटोज वायरल होते रहते हैं. उनके बचपन की फोटो भी सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती हैं. अपने बचपन की तस्वीरों में जहां कुछ सितारे पहचान में आ जाते हैं, वहीं कुछ को पहचानने के लिए माथापच्ची करनी पड़ती है. ऐसी ही एक फोटो सोशल मीडिया पर इस समय वायरल हो रही है, जिसमें एक बच्चा डांस करता दिख रहा है. बता दें कि यह टॉप एक्टर के बचपन की फोटो है और इसकी वाइफ सुपरस्टार है. 

क्या आप इन्हें पहचान पाए? अगर नहीं तो बता दें कि यह बच्चा और कोई नहीं बल्कि विक्की कौशल हैं. विक्की कौशल ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ से शादी रचाई है. दोनों की जोड़ी को इनके फैन्स ने प्यार से VicKat नाम दिया है. 

विक्की अपकमिंग फिल्म  गोविंदा नाम मेरा में पहली बार एक बैकग्राउंड डांसर के रोल में दिखेंगे. बचपन में स्टेज पर डांस करते हुए उन्होंने यह फोटो शेयर की है. लड़कियों के एक ग्रुप के पीछे वह डांस करते दिख रहे हैं. सभी बच्चों ने मैचिंग ड्रेस पहन रखी है. तस्वीर को साझा करते हुए विक्की कौशल ने लिखा, बैकग्राउंड में डांस करने का बहुत अनुभव है लाइफ में.

विक्की कौशल ने हाल ही में फिल्म का एक नया गाना भी शेयर किया. बिजली ट्रैक में वह कियारा आडवाणी के साथ दिखे. दोनों ने दिल खोलकर डांस किया है. गाने को सचिन-जिगर की जोड़ी ने कंपोज़ किया है और मीका सिंह, नेहा कक्कड़ और सचिन-जिगर ने इसे गाया है. 

Advertisement

गोविंदा नाम मेरा का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है. यह 16 दिसंबर को ओटीटी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल सारा अली खान के साथ मेघना गुलजार की सैम बहादुर और लक्ष्मण उटेकर की अगले प्रोजेक्ट में भी दिखाई देंगे.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bastar: जहां भगवान भी अदालत के कटघरे में खड़े होते हैं | Chhattisgarh | NDTV India