सलमान खान की ऑनस्क्रीन भाभी का किरदार निभा चुकी हैं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, खूबसूरत स्माइल के लाखों है दीवाने, क्या आपने पहचाना?

सलमान खान की ऑनस्क्रीन भाभी बन चुकी इस एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री के सबसे खतरनाक विलेन से शादी की है. क्या आपने इन्हें पहचाना.

Advertisement
Read Time: 14 mins
इस फोटो में नजर आ रही एक्ट्रेस को पहचाना क्या
नई दिल्ली:

हिन्दी फिल्म जगत की एक ऐसी खूबसूरत अभिनेत्री जिनके स्माइल की चर्चा आज भी होती है और जिसे सबसे खूबसूरत मुस्कान कहा जाता है. तस्वीर में दिख रही ये मासूम सी दिखने वाली एक्ट्रेस अपनी मुस्कान से लाखों दिलों को जीत लेती हैं. सलमान खान की ऑनस्क्रीन भाभी बन चुकी इस एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री के सबसे खतरनाक विलेन से शादी की है. क्या आपने इन्हें पहचाना. जी हां, ये अभिनेत्री हैं रेणुका शहाणे. रेणुका शहाणे वो एक्ट्रेस हैं जिनकी प्यारी सी मुस्कान मुरझाए चेहरे पर भी ताजगी ला सकती है.

रेणुका शहाणे ने मराठी फिल्मों से करियर की शुरुआत की थी. हालांकि सलमान खान और माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘हम आप हैं कौन' से वह पॉपुलर हईं और आज भी उनके उस किरदार को याद किया जाता है.

फिल्म में सलमान और रेणुका का गाना, लो चली मैं काफी पॉपुलर हुआ था. इस फिल्म में रेणुका के किरदार को बेहद पसंद किया गया.

Advertisement

फिल्म संघर्ष और दुश्मन में अपने नेगेटिव किरदार की वजह से चर्चा में आए बॉलीवुड एक्टर आशुतोष राणा और रेणुका ने दो साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2001 में शादी की. इनके दो बेटे भी हैं, शौर्यमान और सत्येन्द्र.

Advertisement

रेणुका शहाणे हाल में विक्की कौशल और कियारा आडवाणी के साथ उनकी फिल्म गोविंदा नाम मेरा में नजर आई थीं.  

Featured Video Of The Day
Assam कैसे बन रहा Drugs का ट्रांज़िट सेंटर, सरकार ने छेड़ी नशे के ख़िलाफ़ जंग