अमरीश पुरी के साथ दिख रही यह खूबसूरत हसीना है लोकप्रिय एक्ट्रेस, पति और बेटा भी हैं चर्चित एक्टर, पहचाना ?

फोटो में अमरीश पुरी के साथ दिख रही यह खूबसूरत हसीना एक समय में लोकप्रिय एक्ट्रेस रह चुकी है. यह हसीना 80 के दशक में कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

फोटो में अमरीश पुरी के साथ दिख रही यह खूबसूरत हसीना एक समय में लोकप्रिय एक्ट्रेस रह चुकी है. यह हसीना 80 के दशक में कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी है. यह बेहतरीन एक्ट्रेस है. वहीं इनके पति भी बॉलीवुड के चर्चित एक्टर हैं. बेटा भी कुछ कई फिल्मों में नजर आ चुका है. ऋषिकेश मुखर्जी की हिट फिल्म 'गुड्डी' जो जया बच्चन की यादगार फिल्मों में से एक है. इस फिल्म के लिए इसी एक्ट्रेस को चुना गया था, हालांकि बाद इस इस रोल को जया बच्चन को कास्ट कर लिया गया. 

बता दें कि फोटो में दिख रही यह एक्ट्रेस कोई और नहीं एक्ट्रेस जरीना बहाव हैं.  जरीना ने काफी मेहनत से बॉलीवुड में मुकाम बनाया. जरीना देव आनंद की फिल्म 'इश्क, इश्क, इश्क' में जीनत अमान की बहन के रोल में दिखी थीं. जरीना अधिकतर सपोर्टिंग रोल में दिखीं. हालांकि उनकी खूबसूरती और एक्टिंग को काफी सराहा गया. उनका जन्म 17 जुलाई साल 1959 को आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में हुआ था. बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकीं जरीना को हिंदी और अंग्रेजी के अलावा उर्दू और तेलुगू भाषा जानती हैं. 

उनके पति एक्टर आदित्य पंचोली हैं. वहीं उनके दो बच्चे सना और सूरज पंचोली हैं. सूरज भी एक्टर हैं. जरीना वहाब बॉलीवुड बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, लेकिन सावंले रंग की वजह से उन्हें कभी लीड हीरोइन का रोल नहीं दिया गया.

जरीना को बॉलीवुड में असली पहचान फिल्म 'चितचोर' से मिली. राजश्री प्रोडक्शन की इस फिल्म में जरीना को काफी पसंद किया गया. बाद में वह 'घरौंदा', 'अनपढ़', 'सावन को आने दो', 'नैया', 'सितारा' और 'तड़प' जैसी कई फिल्मों में नजर आईं.
 

मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं पेरिस हिल्टन

Featured Video Of The Day
लिवर की दिक्कतों के लिए लिवर टॉनिक कितना फायदेमंद? डॉक्टर सरीन ने खोल दी पोल