इस एक्ट्रेस को देख धड़क जाता था सलमान, शाहरुख, संजय दत्त का दिल, करियर के पीक पर बन गई थीं परफेक्ट हाउसवाइफ...पहचाना क्या?

फोटो में दिख रही इस एक्ट्रेस पर शाहरुख, सलमान और संजय दत्त जैसे हीरो मरते थे. पर करियर के पीक पर इन्होंने इंडस्ट्री छोड़ दी और परफेक्ट हाउसवाइफ बन गईं. क्या आप इन्हें पहचान पाए?

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

90 के दशक में एक ऐसी एक्ट्रेस थीं, जिसने अपनी अलग पहचान बनाई थी. हर कोई उनकी खूबसूरती का तो दीवाना था ही साथ ही उनकी एक्टिंग ऐसी थी कि हर फिल्ममेकर उन्हें अपनी फिल्म में साइन करना चाहता था. उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया. जब ये एक्ट्रेस करियर के पीक पर थीं, तब उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया था और उसके बाद इंडस्ट्री छोड़कर हमेशा के लिए चली गई थीं. कई साल तक विदेश में रहने के बाद अब ये एक्ट्रेस इंडस्ट्री में वापसी कर चुकी हैं. इतने हिंट के बाद तो आप पहचान ही गए होंगे.

अगर नहीं पहचाना तो चलो कोई बात नहीं अब हम सस्पेंस से पर्दा हटा देते हैं. इस फोटो में माधुरी दीक्षित और उनके पति डॉक्टर नेने हैं. बचपन में ये दोनों ही बहुत क्यूट लगते थे और इन्हें पहचानना बहुत मुश्किल है. माधुरी और डॉक्टर नेने के चेहरे पर इतनी मासूमियत है कि हर कोई उनको देखकर एक बार तो Awww जरुर कह देगा. यानी बॉलीवुड की जिस खूबसूरत हसीना को देख धड़क जाता है लाखों लोगों का दिल, उनका दिल एक दिल के डॉक्टर पर आ गया.

करियर के पीक पर छोड़ी इंडस्ट्री

Advertisement

80 और 90 के दशक में माधुरी दीक्षित का बोलबाला था. उनका करियर पीक पर था. उन्होंने 1999 में डॉक्टर नेने से शादी कर ली थी, जिसके बाद सिर्फ इंडस्ट्री नहीं बल्कि देश छोड़कर ही चली गई थीं. शादी के बाद कुछ फिल्मों की शूटिंग के लिए कई बार माधुरी इंडिया आती थीं, लेकिन प्रेग्नेंसी के बाद उन्होंने एक्टिंग से बिल्कुल दूरी बना ली थी. जब माधुरी के बच्चे बड़े हो गए उसके बाद वो अपनी फैमिली के साथ इंडिया वापस आ गई हैं. 2008 से माधुरी ने इंडस्ट्री में वापसी की. अब वो कई वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं. इतना ही नहीं कई डांस रियलिटी शो भी वो जज करती हुई नजर आती हैं. इन शोज में कई बार माधुरी से मिलने उनके पति डॉक्टर नेने भी आते हैं.

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
Haryana में AAP और Congress के अलग-अलग लड़ने का क्या BJP को होगा फ़ायदा?