इस एक्ट्रेस को फैन ने दी थी सलमान खान से शादी करने की सलाह, आज 49 साल की उम्र में भी हैं कुंवारी

अमीषा पटेल के इस फैन ने लिखा, सलमान खान की शादी नहीं हुई है और आपकी भी अब तक शादी नहीं हुई... क्या हम आप दोनों को एक साथ शादी करते हुए देख सकते हैं?

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
अमीषा पटेल को फैन ने दी थी सलमान खान से शादी करने की सलाह
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में कई ऐसे सेलेब्स हैं, जिन्होंने अब तक शादी नहीं की है. जबकि उनकी उम्र 40 या फिर 50 साल पार कर चुकी है. इंडस्ट्री के भाईजान सलमान खान का नाम भी इसी फेहरिस्त में शामिल है. उनकी शादी को लेकर अक्सर लोग चर्चा करते हैं और सवाल भी पूछते हैं. ऐसा ही एक सवाल अमीषा पटेल के एक फैन ने भी उनसे पूछ लिया. जिसका अमीषा ने दिलचस्प जवाब दिया. दरअसल तमाम सेलेब्स की तरह अमीषा पटेल भी अक्सर अपने फैंस से बातें करती हैं और आस्क मी सेशन के जरिए कई तरह के सवालों का जवाब देती हैं. ऐसे ही एक सेशन के दौरान एक फैन ने उन्हें शादी करने की सलाह दे डाली, इतना ही नहीं फैन ने अमीषा से कहा कि वो सलमान खान से शादी क्यों नहीं कर लेती हैं.

अमीषा पटेल के इस फैन ने लिखा, सलमान खान की शादी नहीं हुई है और आपकी भी अब तक शादी नहीं हुई... क्या हम आप दोनों को एक साथ शादी करते हुए देख सकते हैं?

Advertisement

अमीषा ने दिया जवाब

अमीषा पटेल के इस फैन ने लिखा, सलमान खान की शादी नहीं हुई है और आपकी भी अब तक शादी नहीं हुई... क्या हम आप दोनों को एक साथ शादी करते हुए देख सकते हैं? इस सवाल पर अमीषा ने जवाब दिया. उन्होंने लिखा, सलमान खान की शादी नहीं हुई है और मेरी भी नहीं हुई है, तो आपको लगता है कि हम दोनों को शादी कर लेनी चाहिए? हमारी शादी को लेकर आपके दिमाग में क्या की प्वाइंट है? शादी है या कोई फिल्म प्रोजेक्ट... इसके साथ ही अमीषा ने हंसने वाली इमोजी लगाई थी.

बता दें कि अमीषा पटेल और सलमान खान का करियर एक ही दौर में शुरू हुआ था, दोनों ही अब तक सिंगल हैं और उनकी शादी को लेकर फैंस काफी दिलचस्पी दिखाते हैं. यही वजह है कि जब भी मौका मिलता है तो सलमान या फिर अमीषा के फैंस शादी को लेकर सवाल पूछना नहीं भूलते हैं. हालांकि सलमान खान का फिलहाल शादी का कोई भी प्लान नहीं है, वहीं अमीषा पटेल भी हमेशा इस सवाल से बचती नजर आई हैं. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
GoSports Foundation CEO, Deepthi Bopiah: 'भारत की पैरालंपिक यात्रा बढ़ रही है' | Samarth By Hyundai
Topics mentioned in this article