सलमान खान के बच्चे देखना चाहती है ये एक्ट्रेस, जब दबंग खान ने सुनी ये बात तो कुछ ऐसा था रिएक्शन

एक एक्ट्रेस ऐसी है जो सलमान खान के सामने शादी के सवाल से एक कदम आगे निकल गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सबसे हैंडसम और सबसे स्टाइलिश स्टार सलमान खान को शादी के बंधन में बंधते हुए कई लोग देखना चाहते हैं. उनकी फैमिली को उनकी शादी का इंतजार है. उनके फैन्स हर बार ये सवाल करते हैं कि सलमान खान शादी कब करेंगे. वो किसी रियलिटी शो में जाते हैं तो वहां भी ये शादी की बात जरूर चलती है. लेकिन एक एक्ट्रेस ऐसी है जो इस सवाल से भी एक कदम आगे निकल गई. ये एक्ट्रेस सिर्फ सलमान खान की शादी होते नहीं देखना चाहती बल्कि सलमान खान के बेटे को भी देखना चाहती है. एक रियलिटी शो में खुद एक्ट्रेस ने ये ही ये इच्छा जाहिर की.

सलमान खान का बेटा

एसके 27 बीइंग ह्यूमन नाम के इंस्टाग्राम हैंडल पर रियलिटी शो का ये वीडियो वायरल हो रहा है. इस शो को सलमान खान होस्ट कर रहे हैं. बतौर गेस्ट शो पर पहुंची थीं एक्ट्रेस राखी सावंत. राखी सावंत अचानक ही सलमान खान से कहती हैं कि मैं आपका बेटा देखना चाहती हूं. इस सवाल पर सलमान खान आंखें चौड़ी करके उन्हें देखने लगते हैं. फिर राखी सावंत कहती हैं कि बहुत बड़े बड़े स्टार्स हैं जिनके बच्चे हो गए दो-दो, तीन-तीन, चार-चार. सलमान आपके बच्चे कब होंगे? राखी सावंत आगे कहती हैं कि मुझे तो रात को सपने भी इसी बात के आते हैं कि सलमान खान कब शादी करेंगे और कब बच्चे होंगे. इस पर सलमान खान उनसे पूछते हैं कि वो शादी कब कर रही हैं. राखी सावंत कहती हैं कि अभी मुझे बहुत सारी फिल्में करनी हैं मैं शादी नहीं करूंगी. इस जवाब पर सलमान खान जोर से हंस पड़ते हैं.

Advertisement

कैंसर से जूझ चुकी है एक्ट्रेस

राखी सावंत कुछ ही दिन पहले हॉस्पिटल में भर्ती हुईं थीं. खबर आई कि उनके यूटरस में ट्यूमर है. उस वक्त उनके एक्स हसबैंड रितेश ने ये आशंका भी जताई कि राखी सावंत को कैंसर हो सकता है. लेकिन बाद में राखी सावंत की सर्जरी कर ट्यूमर रिमूव कर दिया गया. सक्सेसफुल सर्जरी के बाद अब राखी सावंत हेल्थ रिकवर करने पर ध्यान दे रही हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Gadgets 360 With Technical Guruji: Apple iPhone 16 सीरीज़ | NDTV India